किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की…’बिग बॉस 16′ की सबसे शातिर कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, वो ऐसे!

166
किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की…’बिग बॉस 16′ की सबसे शातिर कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, वो ऐसे!

किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की…’बिग बॉस 16′ की सबसे शातिर कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, वो ऐसे!

‘बिग बॉस 16’ के घर में हर दिन लड़ाई-झगड़े से भरा होता है। कोई न कोई किसी न किसी पर अपना गुस्सा निकालते नजर आता है। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक दिल दहलाने वाले झगड़ा हुआ, जो स्टैन और शालीन के बीच था। लेकिन इसमें सभी घरवाले घुस गए। दरअसल घर में ये हुआ कि सबसे पहले टीना के पैर में चोट लगी और उन्हें बचाने के लिए स्टैन और शालीन दोनों आ गए। दोनों को टीना को देखना था लेकिन वो आपस में ही भिड़ गए कि कौन उनका क्या है, जो ये कर रहा है। शालीन को ये पसंद नहीं आया कि स्टैन टीना को पकड़ रहे हैं। तभी वो गाली देते हुए वहां से निकल गए और इस मामले ने एक विकराल रूप ले लिया।

शालीन और स्टैन के बीच आए शिव
स्टैन (MC Stan)और शालीन (Shalin Bhanot) के बीच जमकर कहासुनी हुई औ इससें शिव भी आ गए। उन्होंने शालीन का गला पकड़ लिया और उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद कुछ लोग शालीन के पक्ष में बोलना शुरू हो गए। लेकिन शालीन ने तो जैसे ये ठान लिया है कि या तो वो घर से बाहर जाएंगे या फिर स्टैन या शिव। इसके लिए टीना (Tina Datta), स्टैन और शालीन को कंफेशन रूम में भी बुलाया गया, जहां टीना से बिग बॉस ने पूछा कि दोनों में से कौन गलत था और किसे बाहर जाना चाहिए।


शालीन ने खो दिया आपा
इसपर टीना ने कहा कि दोनों उन्हें बराबर गलत लगते हैं और वो इसमें किसी का पक्ष नही ले रही हैं। उनके इतना कहने पर बिग बॉस ने स्टैन को घर में रहने के लिए तो कह दिया लेकिन उसके बाद शालीन पागलों की तरह बोलने लगे कि उन्हें घर से बाहर जाना है। उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और घर से वॉलेंट्री एग्जिट लेने का फैसला किया। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर टीना तो गलत बन गई हैं लेकिन कोई भी पूरे मुद्दे को देखकर भला ये कह भी कैसे सकता है कि वो गलत हैं। सरासर झूठे इल्जाम लगाए जा रहे हैं उनपर।


हेकड़ी नहीं झाड़ी तो गलत हो गई टीना
टीना इसलिए गलत नहीं हैं क्योंकि वो बिग बॉस के लिए बिल्कुल फिट कंटेस्टेंट है। टीना इसलिए गलत नहीं है क्योंकि उसने सही का साथ दिया। टीना इसलिए गलत नहीं है क्योंकि वो पूरे मुद्दे को समझकर एक बात पर खड़ी रही और शालीन से अपनी दोस्ती को हर बात से ऊपर नहीं रखा। टीना दत्ता बिग बॉस के घर में पहली बार इतनी उभरकर सामने आईं हैं और अपना एक मजबूत पक्ष रखा है। टीना अब तक के एपिसोड में सबसे ज्यादा सही दिखी हैं। क्योंकि टीना ने एक सॉलिड डिसीजन लिया है। साथ ही टीना ने सुंबुल को भी अच्छे से झाड़ा और लताड़ा क्योंकि जो वो कर रही हैं वो बहुत ही बचकांड और पागलपंती भरा है।


एकदम सही थी टीना
टीना अंत तक अपनी सही बात पर अड़ी रही। उसने साबित किया है कि वो बिग बॉस की सबसे ज्यादा मेच्योर और सुलझी हुई कंटेस्टेंट है। टीना दत्ता ने अपना गेम भी खेला है और सही के साथ खड़ी भी हुई है। कोई भी इंसान गुस्से और धौंस में हेकड़ी झाड़कर ये नहीं कह सकता कि चीजें उसके हिसाब से ही सही हैं, जो शालीन ने किया। और टीना ने उसकी इस बात पर पानी फेर दिया, तो वो गलत हो गई। फायदा उठाने वाली हो गई। क्यों! टीना ने जो किया वो बिल्कुल सही था। चाहे अपेन दोस्तों के साथ खड़े रहना हो या फिर सही का साथ देना या तो शालीन जैसे अकड़ू आदमी को जमीन पर पटकना। वो एकदम सही थीं।

नोट: लेखक के सोच उसके निजी हैं।