बॉक्स ऑफिस पर भूल भूलैया 2 को टक्कर देगी ये फिल्म

0
Bhool Bhulaiyaa 2
बॉक्स ऑफिस पर भूल भूलैया 2 को टक्कर देगी ये फिल्म

बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भूलैया 2 में काम करेगें. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में अक्षय कुमार वाला किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. यहीं नहीं इस फिल्म का फर्स्ट लुक टी-सीरीज को ऑफिशियल जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करने के साथ ही यह भी बताया गया है कि इस फिल्म को अगले साल 31 जुलाई को रिलीज किया जाएंगा.

Loading...

बता दें कि 31 जुलाई 2020 को ही रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा भी इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. यही नही भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन का लुक ठीक वैसा ही दिखाया गया है. जैसा ही 2007 में आई भूल भूलैया में अक्षय का लुक दिखाया गया था. लेकिन इस लुक में भी कार्तिक का अवतार काफी मजेदार दिख रहे है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इस फिल्म को स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार व भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन इस रोल के लिए बहुत ही एक्साइटेड है. कार्तिक की एक्साइटमेंट की मुख्य वजह है कि वह अक्षय कुमार के प्ले रोल की भूमिका बड़ें पर्दे पर निभा रहें है. इतना ही नहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार के स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने की खबर है.

2020 में कर्तिक आर्यन की फिल्म भूलभूलया 2 और रणबीर की फिल्म शमशेरा एक साथ बॉक्स ऑफिस पर भिडती नजर आने वाली है अगर बात करें शमशेरा की तो इसमें रणबीर कपूर एक डकैत का किरदार निभाते नजर आएगें, यह कुछ ऐसे डकैतों की कहानी है जो अंग्रेजो से लोहा लेते दिखाई देगें. इसके साथ ही इसमें वाणी कपूर भी काम करती नजर आएगी. और संजय दत्त जैसे कालाकार इसमें खलनायक का किरदार निभाते दिखेगें.

अब देखने में दिलचस्प यह होगा कि इन दोनों ही मशहूर एक्टर में से कौन दर्शकों को अपनी कालाकारी से एंटरटेन करेगा और किसकी फिल्म बड़ें पर्दे पर धमाल मचाएंगी.

यह भी पढ़ें : 15 अगस्त पर 26 जनवरी की दी बधाई ट्रोल हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्री