श्रीदेवी और हेमा मालिनी की तरह डबल रोल करना चाहती है ये अभिनेत्री

630
श्रीदेवी और हेमा मालिनी की तरह डबल रोल करना चाहती है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अभी तक अपने बॉलीवुड करियर में बहुत ही सानदार फिल्मों में काम किया है. यही नहीं करीना को कई फिल्मों और बेहतरीन किरदारों के वजह से भी जाना जाता है.

हालांकि करीना ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें कभी भी डबल रोल करने का ऑफर नहीं मिला है. बॉलीवुड में कुछ ही ऐसे एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने बड़े पर्दे पर डबल रोल में काम किया हैं. जिसमें हेमा मालिनी, श्रीदेवी और काजोल भी शामिल हैं. डांस इंडिया ड़ास 7 में करीना ने खुद ये कहा है कि वो फिल्मों में डबल रोल करना चाहती है.

imgpsh fullsize anim 5 15 -

मुंबई मिरर के अनुसार, करीना ने बताया है कि उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म चालबाज कई बार देखी है. अभिनेत्री ने कहा कि “मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहती थी. जिसमें मुझे सीता और गीता या चालबाज जैसी ट्विन्स का किरदार निभाने को मिले.” वहीं करीना ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बारे में बताया कि किस तरह से उन्होंने जुड़वा लोगों के साथ काम किया है.

यह भी पढे़ं : करण जौहर की पार्टी में नशे दिखे ये स्टार्स

बताते चले कि करिश्मा कपूर ने जुड़वा और साजन चले ससुराल जैसी फिल्मों में काम किया है जिसमें अभिनेताओं का डबल रोल था. वहीं करीना ने एक भी फिल्मों में काम नहीं किया है. जिसमें किसी अभिनेता और अभिनेत्री ने डबल रोल किया हो. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी डबल रोल ऑफर नहीं किया गया, जो बहुत ही अजीब है, मै डबल रोल करना चाहती हूं.