इस एक्टर की बेटी बतौर डायरेक्टर के रूप में शुरू करेगी अपना करियर

0
Aamir Khan
इस एक्टर की बेटी बतौर डायरेक्टर के रूप में शुरू करेगी अपना करियर

मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान बतौर डायरेक्टर से अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं. बता दें कि वह एक प्ले का निर्देशन कर रही हैं. जिसका पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर जारी किया गया है. इस पोस्टर में एक महिला ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है.

पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में खून से सना चाकू है. यही नहीं यूरीपिडस मीडिया प्ले एक प्राचीन ग्रीक ट्रेजडी पर आधारित है और इसे यूरीपिडस ने लिखा है. अगर बात करें इसकी कहानी कि तो जेसन कोरिंथ की रानी Glauce से शादी करने के लिए अपनी पत्नी, मीडिया और दो बच्चों को छोड़ देता है.

इसके बाद मीडिया, जेसन से बदला लेने की आग में जलने लगती है और वह जेसन की नई पत्नी के साथ अपने बच्चों को जान से मारने का फैसला करती है. इस प्ले के लिए जल्द ही रिहर्सल शुरू कर दी गई है. साथ ही शो को भारत के कई शहरों में दिखाने की तैयारी चल रही है.

यह भी पढ़ें : मिया खलीफा ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उसके साथ क्या हुआ

एक मीडिया चैनल में इंटरव्यू के दौरान सारिका ने बताया कि इरा ने मुझे फोन कर कहा कि वह चाहती है कि मैं उसके नाटक में एक्टिंग करू. मैं एक्टिंग नहीं करना चाहती थी इसलिए इसके बजाय मैंने इसका निर्माण करने की पेशकश की. बताते चले कि इरा सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.