चोर ने लाखों की चोरी कर, लिपस्टिक से लिखा अनोखा संदेश

0
Thief
चोर ने लाखों की चोरी कर, लिपस्टिक से लिखा अनोखा संदेश

ऐसे कई मामले है जो चोरी से संबंधी होते है, लेकिन जब चोर पहले तो चोरी करें और उसके बाद उसी घर में लिपस्टिक से संदेश छोड़कर चला जाए, तो यह एक हैरान कर देने वाला मामला है. चोर अपनी दबंगई का साफ-साफ नजारा दिखाकर रफ़ू चक्कर हो गया है. इस पर आप खुद साफ ही अंदाजा लगा सकते है कि चोर का ऐसे चोरी करना और घर में लिखकर जाना पुलिस को चुनौती देने से कम नहीं है.

यह घटना पटना की है जहां पर चोरी का मामला सामने आया है. बता दें कि एक व्यापारी परिवार को अपना घर बंद कर गांव जाना बहुत ही महंगा पड़ गया. चोरों ने पहले तो उस घर पर निगरानी रखी और जैसे ही उन्हें मौका मिला. उन्होंने सारे घर साफ कर दिया यानी की चोरी की.

चोरों ने 60 लाख के कैस के साथ लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. वहीं चोरों ने जाते-जाते ड्रेसिंग टेबल के शीशे में लिपिस्टिक से एक संदेश भी लिख दिया. जिसमें चोरों ने भाभी जी घन्यवाद लिखा और उनकी तारीफ की, वहीं दूसरी ओर महिला के पति के लिए अपशब्द लिखे है. साथ ही यह भी लिखा की भाभी जी भगवान करें कि आप बहुत ज्यादा उन्नति करें.

यह भी पढ़ें : बाबा बने बाप-बेटे की अश्लील हरकतों का हुआ खुलासा, जाने क्या है पूरा मामला

जैसे ही परिवार वालों को इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली, वह घटना स्थल पर अपने दलबल के साथ पहुंची. फिलहाल इस पूरे मामले पर जांच पड़ताल की जा रही है.