फिल्मों के साथ है इन एक्ट्रेसेस का साइड बिजनेस, कोई बेचती है अडल्ट टॉयज़ तो कोई बेचती है खिलौने

0

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय के लिए हमेशा से ही काफी चर्चाओं का विषय रहीं है. लेकिन आज हम उनके अभिनय की नहीं बल्कि उनके बिजनेस की बात कर रहें है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक्टिंग के साथ-साथ वह अपना साइड बिजनेस भी करती है. फिर फिल्म चाहे हिट हो या न हो लेकिन इनका साइड बिजनेस सुपर हिट है. फिल्मों में अलग अलग रोल निभाने के साथ या रियल लाइफ में अलग-अलग बिजनेस वेंचर से जुडी है. तो चलिए जानते है इनके बिजनेस के बारे में …

शिल्पा शेट्टी

इस लिस्ट में अगला नाम शिल्पा का है जिन्होंने अपनी अदायगी से सभी के दिलों में राज किया है. जितनी वह अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध है उतनी ही अपने फिटनेस को लेकर भी फेमस है. शिल्पा का खुद का ऑनलाइन कुकिंग चैनल है. साथ ही उनके कई अन्य बिजनेसेस भी है. IOSIS चेन में उनके स्पा के साथ-साथ Royalty Club नाम से मुंबई में क्लब भी है.

लारा दत्ता

अब इस सूची में मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का नाम है. शादी के बाद लारा ने अपनी खुद का प्रोडक्शन कंपनी BheegiBasanti खोला है. ये ही नहीं उन्होंने छाबड़ा 555 साड़ी ब्रैंड के साथ कोलैबोरेट कर खुद का साड़ी कलेक्शन भी लॉन्च किया है.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम दर्ज करवा चुकी सुष्मिता सेन ने जितना जादू अपनी फिल्मों से बिखेर है उतनी ही कामयाब अपने बिजनेस में है. मुंबई में उनका बंगाली माशी नाम के रेस्टोरेंट के साथ-साथ उनकी खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी Tantra Entertainment है. ये ही नहीं दुबई में उनकी जूलरी लाइन भी है. लेकिन फिलहाल उनका ये रेस्टोरेंट बंद है.

सनी लियोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन भी एक सफल बिजनेस वुमन है. सनी ने जहां अपने आइटम नंबर्स से सभी को अपना कायल किया हुआ है. सनी का एक अडल्ट ऑनलाइन स्टोर IMBesharam.com भी है, जहां अडल्ट टॉयज़, लॉन्जरे, सेक्सी कॉस्ट्यूम्स, पार्टी वेयर समेत कई चीजें मिलती है. बवजूद इसके इनके सनी लियोन की खुद की फ्रेग्रेंस लाइन Lust भी है, जिसे उन्होंने दुबई में लॉन्च किया. इसी के साथ उनकी कॉस्मेटिक लाइन भी है.

करिश्मा कपूर

इस लिस्ट में अब करिश्मा का नाम है जो बॉलीवुड में एक समय कई हिट मूवी दे चुकी है. उन्होंने तमाम बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. करिशम एक्टिंग के साथ बेबी क्लोदिंग स्टोर को चलाती है. उनकी Babyoye.com नाम से शुरू की गई ई-कॉमर्स के कपड़े आपको ऑनलाइन अवेलेबल मिलेंगे.