इन तरीकों से शादीशुदा ज़िन्दगी को फिर से बनाए रोमांचक

sex education
इन तरीकों से शादीशुदा ज़िन्दगी को फिर से बनाए रोमांचक

सेक्स हर एक शख्स के वैवाहिक जीवन में कितना अहम है ये आप सभी जानते हैं। सेक्स पे की गई शोध की माने तो अगर आप अपने शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाना चाहते हैं तो हफ्ते में तीन बार सेक्स करना चाहिए .

वहीं एक दिन में 4 बार अपने पार्टनर को किस करना चाहिए। इसके साथ ही रिपोर्ट यह भी कहती है कि अपने पार्टनर को दिन में एक बार आई लव यू बोलने से भी जीवन में खुशहाली आती है।

एक व्यक्ति को अपने पार्टनर को एक दिन में कम से कम 3 बार गले लगाना चाहिए। वहीं अपने पार्टनर को एक महीने में 2-3 बार रोमांटिक अंदाज में बाहर खाने के लिए लेकर जाना चाहिए।

अगर आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी ये तरीके अपनाएंगे तो आपका पार्टनर हमेशा खुश रहेगा और शादीशुदा जिंदगी अच्छा बीतेगा। बता दें कि शोधकर्ताओं ने इस सर्वे में करीब 3 हजार शादीशुदा लोगों को शामिल किया गया।

उन सभी लोगों की उम्र 28 साल से लेकर 30 साल के बीच में थी और सभी लोगों की शादी हुए करीब 2 से 3 साल हुए थे।

बता दें की सेक्स करने के दौरान हमारे शरीर में कई ऐसे कैमिकल पैदा होते हैं जो केवल उसी समय के जनरेट होते हैं। वहीं किस करने से और अपने पार्टनर को गले लगाने से आपके साथी को एक अलग ही तरह की खुशी मिलती है जो आपके जीवन में नई उंमग लाती है।

यह भी पढ़ें :बोरिंग सेक्सुअल लाइफ को दोबारा से बनाए मजेदार

एक रिसर्च का दावा है कि अगर कोई अपने लाइफ पार्टनर के साथ इस तरह जीवन व्यतीत करते हैं तो आपके वैवाहिक जीवन में कोई तनाव नहीं आएगा और शरीर भी स्वस्थय रहेगा और पार्टनर के साथ प्यार भी बना रहेगा।