बेडरूम में उत्तेजना को खत्म कर सकती हैं ये गलतियां

0
11
बेडरूम में उत्तेजना को खत्म कर सकती हैं ये गलतियां

जब लोग अपने पार्टनर के संग बिस्तर में हॉट और स्टीमी सेक्स सेशन इंजॉय करते है, तो उस दौरान अगर कोई ऐसी बात हो जाए जिससे अपके पार्टनर की उत्तेजना खत्म हो जाए तो इससे बुरा और कुछ हो ही नहीं सकता. सेक्स के दौरान क्या-क्या करना है ये तो सभी को पता होता लेकिन क्या नहीं करना और किस तरह की गलतियों से बचना है, तो इन बातों का खास ध्यान दे.

वैसे तो पार्टनर को लव बाइट देना, उनकी उत्तेजना को बढ़ाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है लेकिन अगर पार्टनर रेडी न हो और आप उन्हें बिना सिग्नल दिए ही बॉडी के किसी पार्ट पर काट लें तो हो सकता है कि दर्द और तकलीफ की वजह से उनकी उत्तेजना पूरी तरह से खत्म हो जाए और वह सेक्स करना ही न चाहें. तभी उन्हें कान, गला या कंधे पर लव बाइट दें.

आप फीमेल ही क्यों न हों, लेकिन अगर आप पार्टनर के ऊपर विमेन ऑन टॉप पोजिशन में हों तो पार्टनर के शरीर पर अपना वजन डालने से पहले बहुत सावधानी बरतें, क्योंकि आपके बॉडी वेट की वजह से अपके पार्टनर को चोट भी लग सकती है सांस लेने में तकलीफ महसूस न हो, अगर ऐसा हुअ तो सेक्स का मजा खराब हो जाएगा.

यह खासतौर पर पुरुषों के लिए है. पुरुषों को अपने मसल्स और मांसपेशियों पर पूरा कंट्रोल होना चाहिए ताकि वह सही समय पर इजैक्युलेट कर पाएं. अगर आप समय से बहुत पहले इजैक्युलेट कर देंगे, तो आपकी पार्टनर असंतुष्ट रह जाएगी और अगर आपको इजैक्युलेट करने में बहुत ज्यादा वक्त लगेगा तो पार्टनर को ऐसा महसूस होगा मानो वह जिम में पसीना बहा रही है. लिहाजा सही समय पर क्लाइमैक्स करना बेहद जरूरी है.

वैसे तो बहुत से लोगों को कामोत्तेजक सेक्स अच्छा लगता है, लेकिन इससे पहले कि आप किसी भी तरह का किंकी सेक्स या इस तरह का कोई भी ऐक्ट करें पार्टनर से पहले इस बारे में बात कर लें. जरूरी नहीं कि सेक्स को पॉर्न की ट्रीट करना आपकी पार्टनर को भी पसंद आए. अगर पार्टनर से पूछे या बताए बिना आप इस तरह का रफ सेक्स शुरू कर देंगे.

यह भी पढ़ें : ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाने के मामले कौन सा शहर हैं सबसे आगे

किसी भी व्यक्ति के लिए इससे बड़ा टर्न ऑफ और कोई हो ही नहीं सकता कि उसका पार्टनर उसे सेक्स के दौरान अपने एक्स-लवर से कम्पेयर करे. एक्स पार्टनर संग आपका सेक्सुअल एक्सपीरियंस कितना भी बेहतरीन क्यों न रहा हो, मौजूदा पार्टनर संग सेक्स के दौरान उस बारे में बात करके न आपका भला होगा और ना ही पार्टनर का.