सेक्स के लिए तड़पती महिलाएं अपने पार्टनर को करती हैं ये 4 इशारे

0
काल्पनिक तस्वीर
काल्पनिक तस्वीर

मानवजाति में सेक्स संबंध बनाना स्वाभाविक माना जाता है। मगर कुछ लोग इसे गलत मनाते हुए इसका खंडन करते हैं। वहीं, कई विशेषज्ञों का कहना है कि व्यक्ति के लिए जितना भोजन जरूरी है, उतना ही शारीरिक संबंध भी जरूरी है। ऐसे में संबंध से बनाने से जरा भी हिचक न करें, लेकिन सेक्स के लिए बेचैन महिलाओं के इशारों को समझना जरूरी है। इसे समझकर ही इस विशेष कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जा सकता है।

1 आंख बंद कर लेना- अमूमन हर व्यक्ति महिलाओं से मिलता है। ऐसे में मिलना-जुलना भी होता है और अगर आपके गले मिलते हुए आंखें बंद कर लेती है तो इसका साफ इशारा होता है कि वह खुद आपके हवाले करना चाहती है।

2 तेज सांसे- अक्सर सेक्स करने से पहले कई महिलाएं संबंध बनाने की क्रिया में कई इशारे करती है। इसमें तेज-तेज सांसे लेकर वह आपको बताने की कोशिश करती है कि वह संबंध बनाना चाहती है।

3 चेस्ट पर हाथ फेरना- कई बार संबंध बनाने के लिए कई महिलाएं अपने पार्टनर के इतने करीब आ जाती हैं कि वह आपके चेस्ट पर हाथ फेरती हैं। अगर वह ऐसा करें तो समझ जाइए कि वह जी भरकर प्यार करना चाहती हैं। उनका सीधा इशारा यौन संबंध बनाने का होता है।

4 बाहों में भरकर प्यार करना- सेक्स के लिए भूखी महिलाएं कई बार मर्दों को अकेले में बाहों में भरकर प्यार करती हैं तो उनका सीधा मतलब सेक्स करने से होता है।

ये भी पढ़ें : अपने स्तनो को कसने के लिए अपनाएं ये तरीके