इन देशों के पुरुषों को माना जाता है सबसे सेक्सी

0

दुनिया में कई देश है जो महिलाओं की खूबसूरती के लिए जाने जाते है। लेकिन जब बात आती है पुरुषों की खूबसूरती के बारे में तो हर किसी के जहन में शायद ही किसी देश का नाम आए। लेकिन आज हम आपको बता रहें है दुनिया के वो देश जहां पर सबसे सेक्सी पुरुष पाए जाते है।

इटली

पुरी दुनिया में इटली एक ऐसा देश है जहां पर सबसे सेक्सी पुरुष पाए जाते है। यहां के पुरुष अपने डार्क लुक और अपने फैशन सेंस की वजह से लिस्ट में सबसे ऊपर है. इटली के पुरुष महिलाओं के बीच अपने रोमांटिक अंदाज के लिए भी जाने जाते है।

स्पेन

डार्क हेयर और ब्राइट आँखों की वजह से किसी भी महिला का दिल जीत लेते है। वैसे तो स्पेनिश खेल के दिवाने होते है, इन्हें अक्सर फुटबॉल खेलते देखा जा सकता है। स्पेन के पुरुषों का फिटनेस लेवल उच्चस्तरीय होता जो बड़ी आसानी से किसी को भी अपना दिवाना बना लेते है।

इंग्लैंड

जिस तरह से इंग्लैंड एक वक्त इतिहास में अपने साम्राज्य के लिए जाना जाता था उसी तरह इंग्लैंड सेक्सी पुरुषों के देश के रुप में भी जाना जाता है। यहां के पुरुष की जॉ लाइन काफी स्ट्रॉन्ग होता है, साथ में इन पुरुषों का फैशन सेंस भी बडे दर्जे का होता है।

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया भी सेक्सी पुरुषों के देश के लिए जाना जाता है। अगर आपको याद हो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली विश्व क्रिकेट में अपने सेक्सी लुक के लिए जाने जाते है।

साउथ अफ्रीका

इस देश में आपको दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष बड़ी आसानी से मिल जाएंगे। इस देश के पुरुषों की कद – काठी मजबूत और बढ़ी होती है। यहां के पुरुष आत्मविश्वास से भरे हुए होते है।

जर्मनी

जर्मनी भी सेक्सी पुरुषों का देश माना जाता है। यहां के पुरुषों का ऐटीटयूड इतना कूल होता है की वह इन्हें खास बनाता है। यहां के पुरुष अपनी ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस को लेकर सजग रहते है।

अमेरिका

आप जिस तरह से हॉलिवुड की फ़िल्मों में सेक्सी पुरुषों को देखते है अगर आप अमेरिका घुमने जाएंगे तो आपको अमेरिका की सड़कों में भी फ़िल्मी हीरों जैसे पुरुष घूमते नज़र आ जाएंगे।

फ्रांस

फ्रांस दुनिया में रोमांटिक देश के रुप में जाना जाता है। फ्रेंच दुनिया की सबसे रोमांटिक भाषा के रुप में भी जानी जात है। उसी तरह यहां के पुरुष अपने सेक्सी लुक के लिए जाने जाते है।

तुर्की

तुर्की के पुरुषों की पर्सनैलिटी शानदर होती है, मेहमत गुंसुर को देखकर आप तर्कियों के बारे में अंदाजा लगा सकते है।

जापान

जापान केवल अपनी तकनीक के लिए ही नहीं जाना जाता है, बल्कि सुंदर पुरुषों के देश के रुप में भी जाना जाता है।