सबूत के तौर पर पालतू कुत्ते का शव को लेकर थाने पहुंची महिला, लगाए ये आरोप

0
dog
सबूत के तौर पर पालतू कुत्ते का शव को लेकर थाने पहुंची महिला, लगाए ये आरोप

कई लोग अपने घरों में जानवरों को पालकर रखते है. और कुछ लोगों को जानवर पंसद नहीं आते है. वह लोग जो जानवरों पंसद नहीं करते है वह घर के सामने आने पर या उन्हें परेशान करते है किसी भी जानवर को मारना पीटना शुरू कर देते है. और कुछ तो जान से मार देते है और कुछ तो उन्हें अदमरा कर छोड़ देते है. शायद ही उन्हें पता हो की जानवरों के लिए भी विभिन्न धाराओं में दंड़ दिया जाता है.

उत्तरप्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है न केवल आम लोगों पर इसका असर दिखा है. बल्कि जानवरों को भी लोग नहीं छोड़ते है. यूपी के अलीगढ़ में एक बेजुवान जानवर को जान से मार दिया है. जिसके बाद उसकी मालकिन ने शव को सबूत के तौर पर लेकर कुत्ते को थाने लेकर चली गई.

महिला ने अपने पड़ोसियों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया. महिला का कहना है कि कुत्ते की हत्या उसके पड़ोसियों ने एक विवाद के दौरान कर दी है. बता दें कि यह घटना 8 अक्टूबर को हुई है. जब महिला का उसके पड़ोंसियों के साथ झगड़ा हो गया था. विवाद होने के बाद पड़ोसियों ने उसके घर में धुसने की कोशिश की.

जब कुत्ते ने उनके पडोसियों पर भौंकने शुरू किया तो पड़ोसियों ने बहुत ही बुरें तरीके से कुत्ते को डंडे से पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद कुत्ते की मालिन और शिकायतकर्ता का कहना है कि हमारा पड़ोसी के साथ झगड़ा हुआ, घर में धुसने की कोशिश कर रहें थे. तभी कुत्ते ने उन पर झपटना शुरू कर दिया है. जिसके बाद वे उग्र हो गए, और लकडी के डंडे से पिटाई करने के बाद उन्होंने मेरे कुत्ते को मार दिया.

यह भी पढ़ें : पुलिस वाले ने कर डाली ऐसी हरकत कि रुसी लड़की को…

जिसके बाद कुत्ते की मालकिन उसे लेकर एसपी के घर गई और अपने पडोसियों को गिरफ्तार करने की बात की. फिलहाल पड़ोसियों पर इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.