जाने एक जिन्दा दिल 19 साल की Uber ड्राइवर की कहानी !

0
जाने एक जिन्दा दिल 19 साल की Uber ड्राइवर की कहानी
जाने एक जिन्दा दिल 19 साल की Uber ड्राइवर की कहानी

क्या आपने कभी सोचा के हमारे आस पास के लोग जैसे ड्राइवर , टीचर , हमारा परिवार ओर भी पता नहीं कौन कौन हमारे चारो तरफ प्रेरणा का सोत्र है। तो कभी कोई अनजान शख्श भी आपको जिंदगी जीने के नए पहलु बता सकता है। मेल कैब ड्राइवर तो आम बात होगयी लेकिन कभी कैब अगर कोई लड़की चलाये तो एक बार के लिए कोई भी अचंभित हो जायेगा। आज बात करते है की 19 साल की कैब ड्राइवर के बारे में। यह लड़की सोशल मीडिया में छाए हुई है।

जानते कोमल नमक कैब ड्राइवर के बारे में। यूह एक जिन्दा दिल लड़की है और लाइफ को खुले दिल से जीने में यकीन रखती है, उससे बड़े दो भाई-बहन हैं और एक छोटा वो पिछले एक साल से Uber के लिए कैब चला रही है और अपनी पढ़ाई का ख़र्च ख़ुद उठा रही है. इस साल वो 12वी की पढ़ाई पूरी करेगी।


कोमल आपने बारे में बताती है की अभी तो उसे कॉलेज जाना है और लाइफ़ में बहुत कुछ करना है. उसके पापा आगे पढाई करना या फिर उसे कैब चलाने की अनुमति नहीं दे। वो कोमल के इस फैसले से खुश नहीं है। लेकिन वो इन भी बातों को अनदेखा कर आपने सपने पुरे करने की कोशिश में हैं, वो किसी की नहीं सुनती वो कुछ करना चाहती है और कर भी रही है।

यह भी पढ़ें : 80 रुपये में मिल रहा है घर, जानें कहाँ है यह जगह?

लोग क्या कहते हैं, अनदेखा कर देती है .” ज़िन्दगी के लिए उसका प्यार देख कोई भी उससे बहुत प्रभावित हो जाएगा। कोमल की तरह लड़कियां देश में होनी चाहिए, जो निडर हैं और अपने लिए कुछ न कुछ कर रही हैं. उसमें जूनून,निश्चय और काम करने की ललक कूट-कूट कर भरी हुई है।