सिर चढ़कर बोला Salman Khan का जादू, सॉन्ग ‘Seeti Maar’ ने 24 घंटे में तोड़े सारे रिकॉर्ड!

0
597

सिर चढ़कर बोला Salman Khan का जादू, सॉन्ग ‘Seeti Maar’ ने 24 घंटे में तोड़े सारे रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के डांस नंबर ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है. दर्शकों को एक साल से अधिक समय से सलमान खान की फिल्म का इंतजार था, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गाने को 24 घंटे में 3 करोड़ व्यूज हासिल हुए हैं.

लोगों को पसंद आई केमिस्ट्री

झूमने पर मजबूर करने वालीं बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) ने लोगों का दिल जीत लिया है. ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) के हुक स्टेप को काफी प्यार मिल रहा है और फैंस इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

24 घंटे में मिले 3 करोड़ व्यूज

दर्शकों से मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के अलावा, सीटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 3 करोड़ व्यूज पार कर लिए है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है. रिलीज के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुका है.

यूट्यूब पर बनाया ये रिकॉर्ड

इसके अलावा, ‘सीटी मार’ यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है. इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है. यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है.

कमाल खान और यूलिया वंतूर की आवाज

इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है. वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें ‘जानी मास्टर’ भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है.

Copy

इसे भी पढ़ें:  शरीर में इम्युनिटी पावर कैसे बढ़ाए?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link