महोबा-फॉर्मासिस्ट एसोसिएशन ने 10 दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल का लिया निर्णय

0

महोबा: डिप्लोमा फॉर्मासिस्ट एसोसिएशन ने पांच सूत्री मांगों को लेकर दस दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल का फैसला लिया है. यह निर्णय डिप्लोमा फॉर्मासिस्ट एसोसिएशन की बैठक में लिया गया है.

बता दें कि वहीं एसोसिएशन ने चेतावनी दी है कि अगर मांगों को निस्तारण नहीं किया गया तो एसोसिएशन आर-पार की लड़ाई करने के लिए विवश हो जाएगा. बैठक के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुरेंद्र प्रसाद को दिया गया है.

15 नवंबर को महानिदेशालय का पहले घेराव और फिर धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा

एसएमओ को सौंपे गए इस ज्ञापन में कहा गया है कि 15 नवंबर को महानिदेशालय का पहले घेराव और फिर धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा. ये ही नहीं इसके बाद काला फीता बांधकर विरोध प्रदर्शन कार्य बहिष्कार और दस दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला किया.

आपको बता दें कि ज्ञापन में मध्य सत्र में नीति विरुद्ध स्थानातंरण नहीं किए जाने और वेतन विसंगति समेत पांच सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई है. इस ज्ञापन में बताया गया है कि 3, 4 और 5 दिसंबर को काला फीता बांधकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. वहीं 6 और 7 दिसंबर को तमाम फॉर्मासिस्ट कार्य का बहिष्कार करेंगे.

यह भी पढ़ें: बांदा- नीली क्रांति योजना के तहत बुंदेलखंड में सात नई हेचरी बनाई जाएगी

8 दिसंबर को सामूहिक अवकाश करेंगे और 10 दिसंबर से हड़ताल शुरू करेंगे

हालांकि 8 दिसंबर को सामूहिक अवकाश करेंगे और 10 दिसंबर से हड़ताल शुरू करेंगे. इस दौरान फॉर्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.एसके सिंह, चीफ फॉर्मासिस्ट वीर सिंह, केके वर्मा, सुनील सचान समेत कई लोग शामिल रहें.