गर्भवती महिला के साथ भांजे ने की जबरदस्ती, फिर करने लगा ये काम

0
women
गर्भवती महिला के साथ भांजे ने की जबरदस्ती, फिर करने लगा ये काम

गुरूग्राम में रिश्तों को तारतार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक अपनी मामी को अकेला देखकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. इतना ही नहीं महिला चार माह की गर्भवती थी. फिलहाल भांजे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित मामी ने आरोप लगाया है कि गर्भवती होने के बावजूद आरोपी उसे अकेला पाकर कई बार दुष्कर्म कर चुका है. साथ ही पीडिता ने यह भी बताया कि उसके भांजे ने उसे धमकी दी थी कि अगर इस बात का जीक्र किसी से भी किया. तो उसे बदनाम कर देगा. जिसके कारण वह चुप रही.

मंगलवार की शाम को पीडिता ने इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भांजे के खिलाफ मामले के दर्ज कर उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया की शिकायत में बताया कि कुछ माह पहले वह घर में अकेली थी. इस दौरान उनकी ननद का बेटा घर में घर आया. मामी को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें : Gzb: पुलिसवाले ने चोर से ही कर ली चोरी, हुई गिरफ़्तारी

ऐसा नहीं है कि इससे पहले भी बालात्कार जैसे मामले सामने नहीं आए है. लागातर बढ़ते इस अपराध को लेकर पुलिस भी हमेशा चौकना रहती है, लेकिन कई मामलों में तो पुलिस आरोपियों पर नकेल कसने में नकाम हो जाती है. लेकिन यह मामला काफी बैचिदा है जहां पर एक भांजे ने मां समान मामी के साथ जबरन ही इस तरीके की हरकत की है.