The Kashmir Files Box Office Collection Day 9: ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने दी ‘बाहुबली 2’ को टक्कर, 9वें दिन भी शो हाउसफुल- जानें अब तक की कुल कमाई

151


The Kashmir Files Box Office Collection Day 9: ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने दी ‘बाहुबली 2’ को टक्कर, 9वें दिन भी शो हाउसफुल- जानें अब तक की कुल कमाई

अनुपम खेर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करती नजर आई। कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी ये फिल्म देशभर में चर्चा में हैं, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी इसके सामने फीकी पड़ती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ((The Kashmir Files Box Office Collection) अगले हफ्ते तक 200 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब हो सकती है। आइए बताते हैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज के दूसरे शनिवार यानी 9वें दिन (The Kashmir Files Box Office Collection Day 9) कितने करोड़ की कमाई की और अब तक का कुल कलेक्शन कितना है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दूसरे शनिवार को भी शानदार बिजनेस करते हुए 24 करोड़ का आंकड़ा पार किया। कश्मीरी पंडितों के दर्द को उजागर करती ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कहा जा रहा है कि दूसरे रविवार यानी आज 30 करोड़ तक का आंकड़ा छू सकती है। इसी के साथ ये 150 करोड़ के क्लब में भी पहुंच सकती है।

बाहुबली को दी टक्कर को छोड़ा पीछे, दंगल को दी मात
हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बाहुबली 2 के नाम है। बाहुबली 2 ने दूसरे शनिवार यानी 9वें दिन 26.50 करोड़ की कमाई की थी। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने नौवें दिन बाहुबली 2 को जबरदस्त टक्कर देते हुए 24 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसने टॉप 10 फिल्मों में उरी को भी पीछे कर दिया है। इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स ने आमिर खान की दंगल को भी मात दे दी है। दंगल ने नौवें दिन 23.7 करोड़ का बिजनेस किया था।

सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड
ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दो दिन बाद यानी रविवार को 2000 और फिर इसकी स्क्रीन्स को बढ़ाकर 4 हजार कर दी गई। ये भी एक वजह है कि इस फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में हुजूम उमड़ रहा है। अभी भी थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं।

The Kashmir Files Box Office Collection Day 8: ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने होली पर की बंपर कमाई, बनाए दो-दो रिकॉर्ड, बॉक्‍स ऑफिस पर तूफान 114 करोड़ पारnavbharat times -The Kashmir Files First Week Box Office Collection: पहले हफ्ते में ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने रचा इतिहास, वीकेंड पर बना सकती है नया रिकॉर्ड
बच्चन पांडे को भी छोड़ा पीछे
अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स ने दूसरे शुक्रवार को करीब 19 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ने 13.5 करोड़ की कमाई की थी।

‘द कश्‍मीरी फाइल्‍स’ की 9 दिन की कमाई का रिकॉर्ड
पहला दिन, शुक्रवार – 3.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार – 8.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार – 15 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार – 15 करोड़ रुपये
पांचवां दिन, मंगलवार – 17.75 करोड़ रुपये
छठा दिन, बुधवार – 18.25 करोड़ रुपये
सातवां दिन, गुरुवार – 18 करोड़ रुपये
आठवां दिन, शुक्रवार – 19 करोड़ रुपये
9वें दिन, शनिवार- 24 करोड़
कुल कमाई – करीब 138 करोड़ रुपये



Source link