अपनी आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में पड़ा भागना

0
अपनी आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में पड़ा भागना

रेप केस के मामले बढ़ते जा रहे है कभी आपने ये सुना है कि कोई लड़की अपनी इज्जत को बचने के लिए अर्धनग्न अवस्था भाग सकती है और कुछ लोग इतने बेहूदा हरकत करते है कि उनके बारें में सोचकर भी शर्म आती है. इतना ही नहीं इन जैसे दरिंदों के लिए तो सजा महेज एक मजाक बनकर रह जाता है.

फरीदाबाद में एक लड़की को अर्धनग्न अवस्था में भागकर अपनी आबरू बचाने के लिए मजबूर होना पड़ा. बता दें कि यह लड़की एमएनसी में जॉब करती है और गुरूग्राम जाने वाली गाडी में बैठी तो रास्ते में बंदूक की नोक पर गाड़ी चालक ने लड़की के कपड़े उतार दिए. उसने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. जैसे-तैसे लड़की अर्धनग्न हालत में वहां से भाग निकली.

ऐसे में अगर लड़की की बात करें लड़की की तो इस घटना से साफ बोल सकते है कि कहीं भी जाने से पहले उन्हें कई बार सोचना पड़ेगा फिर बाहार जाना पड़ेगा. फिर चाहें आप किसी जगह जा रहें है या फिर किसी टैक्सी में सफर कर रहें है. तो जरा सा आप सावधान रहें. फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां अपने ऑफिस जाने के लिए निकली लड़की के साथ बलात्कार के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

ये मामला मंगलवार का है जब गुरुग्राम की एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली लड़की फरीदाबाद के मेट्रो चौक से गुरुग्राम जा रही एक कार में सवार हो गई. थोड़ा आगे चलते ही जैसे ही सुनसान रास्ता आया गाड़ी चालक ने बंदूक के दम पर युवती के कपड़े उतरवा लिए और अपने कपड़े उतारकर बलात्कार की कोशिश की.

इसी दौरान मौका मिलते ही लड़की वहां से अर्धनग्न अवस्था में निकल भागी और पास में ही मौजूद थाने जा पहुंची. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के भी होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में महिला थाने में मामले को दर्ज किया.

फिलहाल पुलिस गाड़ी चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस के मुताबिक वह इसके लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है. साथ ही जिस गाड़ी मारुति सेलेरियो की बात की जा रही है वो नई गाड़ी है और पुलिस अब कंपनी से डिटेल्स निकलवा रही है. पुलिस इस मामले को लेकर अपनी पूरी कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़े: जाने क्यों मुसीबत में फंसा निर्भया केस का चश्मदीद गवाह

फिलहाल पुलिस इस आरोपी को तो पकड़ ही लेगी, लेकिन उस लड़की के बारें में सोचे तो उसके उपर क्या बित रही होगी जो इस तरह से उसे अपनी इज्जत को बचाने के लिए भागना पड़ा.