रैपर बनने की चाहत में लुटेरा बना युवक

0
rapper
रैपर बनने की चाहत ने बनाया लुटेरा

लोग बॉलीवुड के स्टार्स और सिंगर के बहुत बड़े फैन होते है. लेकिन उस इंसान के लिए उस स्टार और उस सिंगर की तरह बनने की जिद आपको कहां तक ले जा सकती है. इसका अंदाजा आप दिल्ली के द्वारका में रहने वाले युवक से लगा सकते है. जो जमैका के प्रसिद्ध रैपर ‘बॉब मारले’ का जबरदस्त फैन है.

बता दें कि दिल्ली के द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऐसे युवक को पकड़ा है. जो रैपर का बहुत बड़ा फैन था और यह दीवानगी उसे बहुत ही भारी पड़ गई. उस शख्स ने रैपर का टैटू न केवल अपने शरीर पर बल्कि अपने गर्लफ्रेंड के पैरों पर भी बनवा दिया.

यही नहीं आरोपी खुद एक बहुत बड़ा रैपर बनाना चाहता था, लेकिन रैप को शूट करने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. इसलिए उस शख्स ने अवैध हथियारों की होड़ में लूट जैसी खौफनाक घटना को अंजाम देने शुरू कर दिया, साथ ही चोरी जैसी वारदाताओं को भी अंजाम देने लगा. एक रैपर बनने की चाहत उसे अपराध की दूनिया की और लेकर चली गई.

इस युवक की उम्र 22 साल की है. इसका नाम विशाल उर्फ गोलू है. आरोपी युवक द्वारका के महावीर एन्क्लेव में रहता है. इतना ही नहीं पुलिस ने इस युवक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. बताते चलें कि युवको को गिरफ्तार करने में डीसीपी ऑपरेशन राजेन्द्र सिंह, स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सब इंस्पेक्टर रंजीव, सहायक सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, उमेश कुमार, कांस्टेबल मनोज, जगदीश और कुलभूषण आदि शामिल रहे.

यह भी पढ़ें: ज्योतिगिरी महाराज बाबा का खौफनाक चेहरा आया सामने, जाने पूरा मामला

पुलिस ने युवक के पास से लूटे हुए समान में से 4 मोबाइल, 1 देसी पिस्टल, 2 कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ जांच में जुट गई है और आगे कि कार्यवाई कर रही है.