शादी के घर में ही डैकेतों ने लूटा लाखो का समान

0
11
शादी के घर में ही डैकेतों ने लूटा लाखों का समान

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों के हौसले बुलन्द दिखाई दिए है. पूरा मामला कृत्यानंद नगर थाना के रिफ्यूजी कॉलोनी का है. जहां पर अपराधियों ने एक व्यवसायी के घर को ही निशाना बना लिया है. जो लूट का शिकार हुए है वह परिवार किराना व्यवसायी है. जहां पर डकैतों ने लाखों और गहनों की चोरी की है.

इतना ही नहीं है. चोरी करने के बाद चोर वहां से नौ दो ग्यार हो गए. जिसके बाद चोरों ने घटना स्थल पर बम फोड़ें है. इस घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ मौके पर पहुंचे. जिन्होंने चारों तरफ से घेराबंदी कर डकैतों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया हैं, लेकिन सभी डकैत भागने में सफल हो गए है.

घर के मालिक का नाम सपन दास है और उन्होंने बताया कि रात में करीब 8 बजे वो अपने घर के परिवार वालों के साथ थे, साथ ही यह भी कहा कि इसी दौरान 15-20 की संख्या में डकैतों ने पहले उनके घर के बगल में किराना की दुकान में धावा बोला, जिसके बाद डकैत उनके घर में घुसे और हथियार के बल लूट की घटना को अंजाम दिया है.

बता दें कि डकैतों ने उनके व्यापारी के घर से ही करीब 2 लाख रुपये नगद और 6 लाख के गहने लूट लिए. इतना करने के बाद चोर जब वहां से भागे तो घटना स्थल पर चोरों ने 6 देसी बम विस्फोट किया. वहीं मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ आनंद पांडेय ने बताया कि डकैती की सूचना मिलने के साथ ही कई थाने के पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी हो जाएगी. गुरुवार की सुबह लोगों ने घर से थोड़ी दूर जाकर देखा तो वहां पर शराब की बोतलें और सुतली बम बनाने के सामानों को रखा गया था.

कल्पना की जा रही है कि डकैतों ने यहीं बैठकर शरब पी और डकैती की योजना भी बनाई थी. जिसके बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरें में डकैतों की तस्वीर भी कैद हो गई है, लेकिन सभी डकैत अपनी पहचान को छिपाने के लिए नकाब लगाया हुआ था.

यह भी पढ़ें : टीवी अभिनेत्री ने सर्जन पर लगाए रेप के आरोप

घर के मालिक का कहना है कि वो अपनी बेटी की शादी के लिए गहने बनवा कर लाया था. घर में शादी की तैयारी चल रही थी, लेकिन डकैत पूरी संपत्ति को लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर काफी सर्तक हो गई है और जांच पड़ताल जोरों पर है.