रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में तेजस्वी, राहुल को बताया PM उम्मीदवार

0

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पर ईडी की पूछताछ और जांच के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि चुनावी मौसम में BJP मनगढ़ंत कहानी बनाकर रॉबर्ट वाड्रा की जांच कर रही है। ताकि, कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा सके। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर रही है।

राहुल प्रधानमंत्री बनने योग्य हैं :तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर राहुल की तारीफ़ के कसीदे पढ़े हैं। तेजस्वी ने राहुल की तारीफ़ करते हुए कहा है कि उनके अंदर प्रधानमंत्री बनने की सभी योग्यताएं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि राहुल के प्रधानमंत्री बनने का वो समर्थन करते हैं। ये पहला मौक़ा नहीं है जब तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का समर्थन किया हो। इससे पहले भी उन्होंने रविवार को पटना की जन आकांक्षा रैली में राहुल की तारीफ़ करते हुए, उनके प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन किया था।


मायावती, अखिलेश और ममता की प्रधानमंत्री उम्मीदवारी पर कुछ नहीं कहा

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की प्रधानमंत्री उम्मादवारी को लेकर ने तेजस्वी ने कहा है कि मायावती ने अभी तक प्रधानमंत्री बनने की इच्छा ज़ाहिर नहीं की है। वहीं, दूसरी तरफ़ उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश और ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा ज़ाहिर नहीं की है।