आशीर्वाद लेने मायावती के पास पहुंचे तेजस्वी, छुए मायावती के पैर

0

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आजकल उत्तर प्रदेश के दौरे पर है। यहां पर वह बसपा सुप्रीमों मायावती का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच गए है। आशीर्वाद लेते समय तेजस्वी यादव ने मायावती के पैर भी छुए। मायावती के साथ की तस्वीर उन्होंने ट्वीटर पर भी शेयर की।

 

आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधा तेजस्वी ने

मायावती से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए, तेजस्वी यादव ने कहा है की देश में भाजपा नागपुर का संविधान लागू करना चाहती है। उन्होंने मायावती और अखिलेश यादव के बीच हुए गठबंधन का स्वागत किया, और कहा की बाबा साहब के संविधान को ख़त्म करके नागपुर का कानून लागू किए जाने की कोशिश हो रही है।

मोदी से कोई दुश्मनी नहीं है

तेजस्वी यादव ने साफ़ किया की हम मोदी को नहीं हराना चाहते है, हमारी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है, यह विचारधारा की लड़ाई है। हमने हमेशा से बीजेपी और आरएसएस के ख़िलाफ़ लड़ाई लडी है। हम देश के लिए काम करना चाहते है और देश के संविधान को बचाना चाहते है।

मायावती से मुलाक़ात करने के बाद तेजस्वी यादव अखिलेश यादव से मुलाक़ात करेंगे। मायावती ने कहा की लालू प्रसाद यादव पर इसलिए हमला किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सांप्रदायिकता के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ी थी। राजद के साथ गठबंधन के सवाल पर मायावती ने कहा की इस पर चर्चा बाद में की जाएगी।

तेजस्वी यादव नें कहा की उनके पिता जेल में इसलिए है क्योंकि उन्होंने बीजेपी के सामने झुकने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा की मुझे भी नहीं छोड़ा गया और मैं जब बच्चा था उस वक्त मुझ पर भी बीजेपी ने मामला दर्ज कर दिया था। उन्होंने कहा की मेरे नीतीश चाचा का भी इसमें हाथ था।