Tejasswi Karan Video: कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग किया रोमांस, सबके सामने कर लिया KISS

144


Tejasswi Karan Video: कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग किया रोमांस, सबके सामने कर लिया KISS

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Romantic Video: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पब्लिक प्लेस हो या फिर सोशल मीडिया, करण और तेजस्वी एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में ये कपल ‘द खतरा खतरा शो’ में नजर आया, जिसका अब एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है.  

कैमरे के सामने रोमांटिक हुआ कपल

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के ‘समझावां’ गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं. डांस के दौरान दोनों एक-दूजे में खो जाते हैं. इतना ही नहीं स्टेज पर करण सबके सामने तेजस्वी के गाल पर किस कर लेते हैं. कपल का ये रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है. करण और तेजस्वी के फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

‘बिग बॉस’ शो में हुई मुलाकात

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की मुलाकात रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी. तेजस्वी से मिलते ही करण को पहली नजर का प्यार हो गया था. उन्होंने शो में घुटने के बल बैठकर तेजस्वी को प्रपोज किया था, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी हामी भरी थी. शो खत्म होने के बाद दोनों की शादी की खबरें भी सामने आईं. हालांकि, इस पर कपल का कहना है कि वो फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और अपने रिलेशन को एंजॉय करना चाहते हैं.

करण ने खरीदा करोड़ों का फ्लैट

मालूम हो कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने हाल ही में एक फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट में बताया कि करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा में एक शानदार सी-फेसिंग फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है. करण के इस फ्लैट में प्राइवेट लिफ्ट लगी हुई है. इसके अलावा एक स्विमिंग पूल भी है. इस फ्लैट की कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link