तेजस्वी बोले- मोदी चौकीदार है तो देश की जनता थानेदार है

0

भाजपा को हराने में ताक़त झोंक रहे राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि ‘अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चौकीदार हैं तो बिहार और देश की जनता थानेदार है। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मोदी सरकार के दौरान ना तो दो करोड़ रोज़गार मिले और ना 15 लाख अकाउंट में आए’।

बिहार के समस्तीपुर में आयोजित संयुक्त चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने मोदी सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी ने अपने भाषण की शुरूआत करते हुए कहा कि ‘देश को मोदी जैसा अमीरों का पीएम नहीं चाहिए, देश को ग़रीबों की बात करने वाला राहुल गांधी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए। इस दौरान उन्होंने रैली में आई हुई जनता से पूछा कि नरेन्द्र मोदी ने कोई काम किया है तो बता दीजिए। न 15 लाख दिए गए, न दो करोड़ रोज़गार मिले। देश की जनता चौकीदार को सबक सिखाएगी’।

तेजस्वी यादव इस दौरान राहुल की तरीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि राहुल जी ने तीन राज्यों के चुनाव में जो वादे, उसे सरकार बनते ही पूरा कर दिया। उन्होंने पीएम मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी की कथनी और करनी में अंतर है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा सरकार उद्योगपतियों का भारी कर्ज़ माफ़ कर सकती है तो परेशान किसानों को सज़ा क्यों दी जाए।