नामांकन रद्द होने पर छलका तेज बहादुर का दर्द, कहा- मोदी के चमचों ने रद्द करवाया मेरा नामांकन

328

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच, देश की निगाहें वाराणसी सीट पर टिक गई है, जहां से पीएम मोदी उम्मीदवार है। दरअसल,  मोदी के खिलाफ़ सपा-बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने उतरे तेज बहादुर का नामांकन रद्द हो गया है। जिसके बाद तेज बहादुर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मेरा नामांकन ख़ारिज करवाने के लिए मोदी के चमचों ने रिटर्न अधिकारी पर दबाव बनाया।

वाराणसी के ज़िला अधिकारी द्वारा तेज बहादुर यादव का नामांकन ख़ारिज किए जाने पर, तेज बहादुर का अपने कुछ साथियों के साथ एक वीडियो तेज़ी से फैल रहा है। इस वीडियो में वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि – मेरा नामांकन को ख़ारिज करने का साज़िश रची जा रही है। एक नोटिस मुझे तीन बजे दिया जाता है कि आप इस पर जवाब दीजिए। जैसे ही हमारे तमाम साथी मिलकर नोटिस का जवाब देते हैं। तो देखिए यहां के डीएम अपने कानून को बदल देते हैं। 24 और 29 को हमने नामांकन किया तो चुनाव आयोग ने सार कागज़ात सही पाए, लेकिन अचानक 30 तारीख को मोदी जी के चमचे सरेआम फलाइट लेकर यहां पहुंचते हैं और रिटर्न अधिकारी पर दबाव बनाते हैं कि तेज बहादुर का नामांकन किसी भी हाल में ख़ारिज किया जाए। रिटर्न अधिकारी मजबूर हैं। मेरी देशवासियों से अपील है कि आज आपने अपनी आवाज़ नहीं उठाई तो ये लोकतंत्र की हत्या है।

tej bahadur -

आगे वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि – तुम्हे गुलाम बनाया जाएगा। आज ये मौका है कि पूरा देश सड़कों पर आए और मेरा समर्थन की क्योंकि ये सच और झूठ की लड़ाई है। जो भी ये वीडियो देख रहा हैं मेरा उन सबसे अनुरोध है कि एक घंटे के अन्दर की बीजेपी की सरकार को हिला कर रख दीजिए। आपको सहयोग ज़रूरी है। जब इन लोगों को लगा कि तेज बहादुर ट्वीटर पर टॉप 10 में जा रहा है तो मोदी और योगी रात को 2 बजे अधिकारियों से मीटिंग लेते हैं।