नाना पाटेकर के बाद अब कंट्रोवर्सी क्वीन राखी पर बरसी तनुश्री दत्ता, 10 करोड़ के साथ भेजा लीगल नोटिस

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड में लंबे समय से लाइम लाइट से दूर रहने वाली तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसके बाद से इस मामले ने काफी तुल पकड़ ली है.

तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo की शुरुआत की है जिसकी बाद आए दिन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों किसी न किसी पर आरोप लगती नजर आ रहीं है. जहां इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां तनुश्री का साथ देते दिखाई दी है, वहीं कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही तनुश्री के खिलाफ काफी विवादित बयान भी दिए थे जिसका जवाब तनुश्री ने मानहानि का केस दर्ज करावा कर दिया है.

तनुश्री ने राखी से पूरे दस करोड़ रुपए की मांग की है

आपको बता दें कि राखी सावंत ने मीडिया के सामने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट कहा था, जिसके बाद यह विडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैली. लेकिन बेबाक राखी को कहा पता था कि उनके द्वारा बिना सूझ-बूझ के मीडिया पर बयान देना, करोड़ों का नुकसान झेलना जैसे पड़ जाएगा. तनुश्री ने राखी से पूरे दस करोड़ रुपए की मांग की है. राखी सावंत द्वारा तनुश्री पर बयानबाजी का सिलसिला अब उनके ऊपर ही भारी पड़ चुका है. लेकिन मीडिया में राखी द्वारा तनुश्री पर बोलना काफी चर्चाओं में दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद पर अब राखी सांवत ने किया ऐसा खुलास, पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान

किसी को कोई शो छोड़ना पड़ा है तो किसी को फिल्म से बेदखल किया जा चुका है

बता दें कि तनुश्री ने एक नई पहल की शुरुआत की है जिसको #MeToo के नाम से जाना जा रहा है. जिसके बाद से कई नामी लोगों के नाम इस अभियान में उजागार हुए है. इसके बाद बॉलीवुड में कई लोगों के खिलाफ एक्शन भी लिया गया हैं. किसी को कोई शो छोड़ना पड़ा है तो किसी को फिल्म से बेदखल किया जा चुका है.