सोने के टब में नहाती है ये लड़की और जीती है ऐशो-आराम की जिन्दगी, तस्वीर देखें

880

सहूलियत भरी और ऐशो-आराम की जिन्दगी तो कोई जीना चाहता है। मगर कुछ लोगों को ही ये सौभाग्य मिल पाता है। इन्हीं में एक है फॉर्मूला वन रेसिंग के सीईओ रह चुके बर्नी एसेलेस्टोन की बेटी टमारा एसेलेस्टोन, जो ऐशो आराम भरी जिंदगी और अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती हैं। उनकी रईसी का अंदाजा इस बात ये लगाया जा सकता है कि वे नहाती भी सोने के बाथ टब में हैं। आइये इनके और इनकी जायदाद के बारे कुछ जानकारी जानते हैं।

1- पेशे से टमारा एक इंटरनेशनल मॉडल हैं।

Luxury life 1 -

2- टमारा एसेलेस्टोन ने अपनी ऐश की जिन्दगी का खुलासा एक रियलिटी शो में किया था। टमारा को बर्किंन (Birkin) के बैग बेहद पसंद हैं। बता दें कि बर्किंन कोई मामूली कंपनी नहीं है। टमारा के सबसे सस्ते बैग की कीमत 5.5 लाख रुपये से शुरू होती है।

3- इसके अलावा उनके पास दुनियाभर के नामी ब्रांड जैसे विक्टोरिया सीक्रेट की 81 जोड़ी नाइट ड्रेस हैं। उनके पास जूतों का भी खास कलेक्शन है।

4- टमारा एसेलेस्टोन केनिंस्गटन में अपने पति जे रूटलैंड के साथ रहती हैं। उन्होंने अपनी शादी में 60 करोड़ रुपये खर्च किए थे। टमारा के पास 639 करोड़ रुपये का खूबसूरत बंगला है, जो ब्रिटिश राजघराने के पास स्थित है। टमारा के बगले में 57 कमरे और 50 नौकर हैं।

Luxury life 2 -

 5- टमारा की लग्जरी की लाइफ के कई किस्से हैं। टमारा के पास विदेशी नस्ल के 14 कुत्ते भी हैं। उन्होंने इनके लिए एक भव्य डॉग हाउस भी बनाया हुआ है। इसके अतिरिक्त उन्होंने जानवरों के लिए एक स्ट्रीट हॉस्पिटल भी बनवाया है।

Luxury life 4 -

ये भी पढ़ें : महिला को GB रोड़ पर बेचा, 15 आदमी करते थे रेप, इस तरह सुनाई दर्दनाक कहानी