ताज महोत्सव: आयोजकों ने गायिका पलक मुच्छल की माँ के साथ बीच शो में स्टेज पर की बदतमीज़ी

0

उत्तर प्रदेश के आगरा में चल रहे ताज महोत्सव का आखिरी दिन कुछ अच्छा नही रहा. बॉलीवुड की मशहूर गायिका पलक मुच्छल की मां के साथ स्टेज पर बदतमीज़ी की गई वो भी बीच शो के बीच. गायिका ने आरोप लगाया है कि आयोजकों ने उनकी मां के साथ बदसलूकी की है, जिसके बाद उनके भाई और आयोजकों के बीच हाथापाई हो गई. इस हंगामे के बाद पलक बीच में ही कार्यक्रम छोड़ कर चली गईं.

पलक की बात कितनी सच है और कितनी झूठ वो इस घटना से जुड़े एक वीडियो से साफ़ हो रहा है. इस विडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह स्टेज पर हंगामा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ताज महोत्सव में पहुंची पलक स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस दे रही थीं कि तभी आयोजन समिति के सांस्कृतिक संयोजक सुधीर नारायन ने मंच पर पहुंचकर उनसे एक होली का गाना गाने को कहा.

इस पर पलक की मां को गुस्सा आ गया, जिसके बाद पलक की मां और सुधीर नारायन के बीच काफी बहसबाजी हुई. लाइव हिंदुस्तान के अनुसार, पलक की मां ने सुधीर नारायन से कहा कि किस हक से आप स्टेज पर आए हैं, चलिए जाइए यहां से. इस पर सुधीर ने कहा कि वे वहां से नहीं जाएंगे. इसी बीच पलक के भाई पलाश मुच्छाल ने सुधीर को एक मुक्का मार दिया, जिसके बाद यह मामला और बढ़ गया. रिपोर्ट के मुताबिक पलाश और सुधीर के बीच काफी मारपीट हुई और फिर किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने आगे आकर दोनों को हटाया.

इसी बीच पलक को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने सुधीर नारायन से कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी मां से इस प्रकार का व्यवहार करने की. इसके साथ ही पलक ने सुधीर से उनकी मां से मांफी मांगने के लिए भी कहा. गायिका पलक का कहना है कि सुधीर नारायन ने उनकी मां के साथ बदतमीजी की, जिसके कारण उन्हें कार्यक्रम बीच में छोड़कर जाना पड़ा. इस कार्यक्रम में कई उच्च अधिकारी मौजूद थे, जिनमें डीएम गौरव दयाल भी शामिल थे. डीएम ने इस मामले को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उनका कहना है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 20 =