Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी को लेकर जेठालाल ने दिया बड़ा बयान, बोले- वो आती हैं या…

172


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी को लेकर जेठालाल ने दिया बड़ा बयान, बोले- वो आती हैं या…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हालांकि, दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की गैर मौजूदगी में भी शो को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वह पिछले कई सालों से इस शो में नजर आ रही हैं , लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि दिशा वकानी शो में बहुत जल्द वापसी करने वाली हैं. अब इस पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपना रिएक्शन दिया है.

दयाबेन की वापसी को लेकर क्या बोले जेठालाल?

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान दिशा वकानी  (Disha Vakani) की वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें बिल्कुल भी जानकारी नहीं है कि दिशा शो में वापसी कर रही हैं या नहीं. दिलीप जोशी ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘दिशा वकानी शो में आ रही हैं या नहीं, ये सिर्फ प्रोडक्शन हाउस जानता है और मैं इसमें पड़ना भी नहीं चाहूंगा. मैं बहुत खुश हूं कि दर्शक शो को उतना ही प्यार और अटेंशन दे रहे हैं, जितना दिशा वकानी के रहने पर दे रहे थे’. 

पिछले पांच सालों से शो में नहीं आईं नजर

मालूम हो कि दिशा वकानी (Disha Vakani) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से साल 2017 से गायब हैं. जब वह पहली बार मां बनने वाली थीं, तो उन्होंने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. तब से लेकर अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की. ऐसी कई बार खबरें आईं कि दिशा शो में वापसी करने जा रही हैं, लेकिन ये महज अफवाह साबित हुईं.

दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी

बताते चलें कि दिशा वकानी (Disha Vakani) हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इस खबर को उनके भाई मयूर वकानी ने खुद कंफर्म किया, जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दिशा वकानी के भाई का रोल निभाते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मयूर ने बताया कि वह मामा बनकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था और अब वह फिर से मां बन गई हैं और मैं मामा. जिससे मैं बहुत ही खुश हूं’ बताते चलें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Aaditi Pohankar: सीधी-सादी नहीं बेहद हॉट है ‘आश्रम’ की पम्मी पहलवान, इस वेब सीरीज में जमकर लगाया बोल्डनेस का तड़का

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link