Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल जिनके हुस्न के थे दीवाने, शादी के मंडप तक पहुंची थी बात; अब बनने वाली हैं मां

0
174


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल जिनके हुस्न के थे दीवाने, शादी के मंडप तक पहुंची थी बात; अब बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी किरदार लोगों को खूब पसंद हैं. इन कैरेक्टर की जिंदगी में आई परेशानी को लोग अपना बना लेते हैं. यही नहीं, तूफान एक्सप्रेस के वरिष्ठ युवा पत्रकार की शादी को लेकर जितने गोकुलधाम निवासी परेशान हैं उतने ही उनके फैंस भी दिक्कत में हैं. शो में कई बार पोपटलाल की शादी का संयोग तो बना है, लेकिन कभी भी उनकी शादी हो नहीं पाई. आज हम आपको पोपटलाल और बुलबुल की प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे. 

थोड़े दिन के लिए पति बने थे पोपटलाल

शो में पोपटलाल (Popatlal Patrakaar) का बुलबुल नाम की एक लड़की संग शादी की तैयारियां की गई थीं. लेकिन बुलबुल की शादी पोपटलाल के बजाय किसी और से हो जाती है. दरअसल, हुआ यूं कि बुलबुल के पेरेंट्स अपनी पसंद के लड़के से करना चाहते थे, इसलिए वो भगकर मुंबई आ गई थी. पुलिस बुलबुल को ढूंढ़ रही थी. और इसी दौरान बुलबुल की मुलाकात पोपटलाल से होती है. बुलबुल को राहुल (बुलबुल का लवर) के आने का इंतजार करना था, इसलिए वो पोपटलाल संग शादी का नाटक करती है. वो पोपटलाल से कहती हैं कि कुछ दिनों के लिए हमारे पति बन जाइए. बुलबुल और पोपटलाल ने सभी से ये बात छुपाई और पति पत्नी होने का ड्रामा किया. लेकिन इसी दौरान बुलबुल के पेरेंट्स को इस बारे में पता चल जाता है कि बुलबुल ने पोपटलाल से शादी कर ली है और वो दोबारा पोपटलाल और बुलबुल की शादी करना का ऐलान करता है.  

कुंवारे रह गए पोपटलाल

पोपटलाल और बुलबुल (Popatlal and Bulbul) की शादी की तैयारियां शुरू हो जाती हैं. बुलबुल भी पोपटलाल से शादी के लिए तैयार हो जाती है. लेकिन पोपटलाल बुलबुल और राहुल को मिलाने का प्लान बनाता है. शादी के दिनो पोपटलाल बारात लेकर आते हैं. मंडप पर बैठते हैं. लेकिन टप्पू सेना और अब्दुल की मदद से पोपटलाल मंडप से भाग जाता है और राहुल को वहां बैठा देते हैं. इसके बाद बुलबुल और राहुल की शादी हो जाती है और पोपटलाल एक बार फिर कुंवारे रह जाते हैं. 

 

 

 

मां बनने वाली हैं खुशबू

शो में बुलबुल का किरदार खुशबू तावड़े (Khushboo Tawde) ने निभाया था. खुशबू मूल रूप से तो मराठी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्होंने कई हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है. उन्होंने ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘तेरे लिए’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. खुशबू तावड़े असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और उनके पति का नाम है संग्राम साल्वे और आपको जानकर खुशी होगी कि खुशबू जल्द ही मां बनने वाली हैं. 

यह भी पढे़ं- सम्राट के बोलने पर सई ने विराट को कह दिया ‘I Love You’, लेकिन हो गई ये गड़बड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link