Taarak Mehta के इन तीन एक्टर्स का एक ही दिन पड़ता था Birthday, दो की हो चुकी है मौत

74


Taarak Mehta के इन तीन एक्टर्स का एक ही दिन पड़ता था Birthday, दो की हो चुकी है मौत

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का फेवरेट शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए शो के पसंदीदा किरदारों की लाइफ से जुड़ी अहम जानकारी लेकर आए हैं. 

तीन एक्टर्स शेयर करते हैं बर्थडे

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तीन ऐसे किरदार थे, जो एक ही दिन बर्थडे मनाते थे, मगर अब ऐसा नहीं हो सकता. इसके पीछे एक बड़ी वजह है. इन तीन किरदारों में से दो की मौत हो चुकी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन हैं तो आपको बता दें, ये सभी के चहेते नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak), डॉक्टर हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad) और रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह हैं. 

एक ही दिन सेलिब्रेट करते थे बर्थडे

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak), कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad), गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) तीनों ही 12 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते थे. घनश्याम नायक का जन्म 12 मई 1944 को हुआ था. वहीं कवि कुमार आजाद 12 मई 1972 को पैदा हुए थे. अब बात करते हैं  गुरुचरण सिंह की. उनकी बर्थडेट भी 12 मई 1979 है. अब कवि कुमार आजाद और घनश्याम नायक तो इस दुनिया में नहीं रहे. 

कवि और घनश्याम का हो चुका है निधन

कुछ साल पहले कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, तो वहीं बीते दिनों ही घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) का भी कैंसर से निधन हो गया. ऐसे में अब गुरुचरण सिंह को अकेले ही अब अपना जन्मदिन मनाना पड़ेगा. गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके ये जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि तीनों लोग साथ में केक काटा करते थे. सेट पर भी तीनों का जन्मदिन साथ में ही मनाया जाता था. उनका ये इमोशनल पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 

 

गुरुचरण सिंह अब नहीं शो का हिस्सा

बता दें, गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हिस्सा नहीं है, लिहाजा अब वो शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार नहीं निभाते हैं. इसके बाद भी वो शो के सभी एक्टर्स से जुड़े हैं. इतने सालों तक शो से जुड़े रहने की वजह से वो सभी के काफी करीब हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ की ये विनर बन गई़ ‘किन्नर’! Photo देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link