Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर को चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, भूल गईं पैंट पहनना!

104


Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर को चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, भूल गईं पैंट पहनना!

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) इन दिनों अपने पेरेंटहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं. पेरेंटहुड से जुड़ी कई बातें भी वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इस बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस ने लंबे वक्त बात एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज देखा है.  

शर्ट पहने नजर आईं रीटा रिपोर्टर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी चार तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो शर्ट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने कोई बॉटम नहीं पहना है. इसके साथ ही उन्होंने स्टेलिटोज कैरी किए हैं. चारों तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं. एक तस्वीर में वो मेज पर लेटकर पोज दे रही हैं. वहीं कुछ में वो कुर्सी पर बैठकर. हर तस्वीर में उनकी ग्लैमरस अदा देखने को मिल रही है. 

प्रिया ने मचाया धमाल

इससे पहले फैंस को प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का इतना ग्लैमरस अवतार देखने को नहीं मिला है. प्रिया आहूजा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘स्टाइल एक ऐसा तरीका है, जो बिना बोले बता देता है कि आप कौन हैं.’ प्रिया की तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. 

 

वायरल हो रहा प्रिया का फोटो शूट

रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का ये फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने तो कहा कि एक्ट्रेस पैंट पहनना भूल गईं. वहीं एक शख्स ने लिखा दर्जी ने शर्ट के साथ पैंट नहीं दी. वहीं एक ने तो सीधे तस्वीरों को बकवास बता दिया. इसी तरह कई और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं. बता दें, इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ है.

ऐसा है प्रिया का किरदार

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार भले ही कम नजर आता हो, लेकिन काफी पॉपुलर है. प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने शो में ‘कल तक’ चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाया, जो गोकुलधाम सोसाइटी में ही रहती है. लंबे समय तक प्रिया शो में नजर नहीं आईं, लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने वापसी की है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पति और अपने बेबी के साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती हैं. साथ ही नई मॉम्स को बेबी हैंडलिंग की टिप्स भी देती हैं. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा ने समंदर किनारे जाहिर किया प्यार! अनुज को रिझाती आई नजर 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link