नाबालिग़ के बालात्कार के मामले में फंसे हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टैलोन

539

रैम्बो और रॉबिनहुड जैसी हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. उनपर 1990 में नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है. इस घटना के 27 साल बाद महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

इस मामले में बड़ा खुलासा ख़ुद सिलवेस्टर स्टैलोन के बयान से हुआ है. अभिनेता ने इस बात को कबूला है कि उन्होंने 1987 में इजराइल में फिल्म की शूटिंग के दौरान महिला के साथ तीन दिन बिताए थे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उस समय वह सिंगल थे और आरोप लगाने वाली महिला नाबालिग नहीं थी. इसलिए रेप का सवाल ही पैदा नहीं होता. मैंने उस महिला को 1990 के बाद देखा तक नहीं.

सिलवेस्टर स्टैलोन की अटॉर्नी मार्टी सिंगर ने महिला के आरोपों को झूठा बताया है और कहा है कि वो काउंटर कंपलेंट करेंगी.

SYLVESTER 2 -

बताते चलें कि पिछले महीने भी सिलवेस्टर स्टैलोन पर 1986 में 16 साल की लड़की को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा था. हालांकि एक्टर की प्रवक्ता ने इस आरोप को भी बेबुनियाद और झूठा करार दिया था.

कुछ समय पहले ही हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर एकसाथ कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. हॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने भी ये आरोप लगाए हैं. हालांकि, हार्वे ने इन आरोपों से इनकार किया है.  हार्वे पर 1990 से 2015 के बीच 10 और महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है.

आपको बता दें की सिल्वेस्टर ने बॉलीवुड फिल्म “कमबख्त इश्क” में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया था.