‘वॉर’ से क्लैश पर चिरंजीवी ने दिया हैरान कर देने वाला ज़वाब

296
War and Sye raa poster
War and Sye raa poster

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘सिएरा’ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ साथ टक्कर लेने के लिए तैयार है। इस बीच चिरंजीवी ने ऋतिक और टाइगर की हिंदी फिल्म ‘वॉर’ को देखने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाई है। चिरंजीवी और ऋतिक की फिल्म दो अक्टूबर को एक साथ रिलीज़ हो रही है।

कई भाषा में बनी ‘SyeRaa नरसिम्हा रेड्डी’ एक युद्ध पर आधारित मेगा बजट फिल्म हैं और यह 2019 की बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक हैं। दोनों फिल्मों में कलाकारों की टुकड़ी है और उनके प्रोमोशन ने बड़े पैमाने पर लोगों के बीच उत्साह पैदा किया है, दर्शक सिनेमा हॉल में दोनों फिल्मो को देखने के लिए बेताब हैं।

imgpsh fullsize anim 5 6 -

2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर दुनिया भर में दोनों फिल्मे रिलीज होगी। यह वीकेंड में टाइटन्स के बीच क्लैश होने वाला है। उनकी स्क्रीन काउंट, प्रचार, एडवांस बुकिंग मेकिंग, कास्ट और क्रू के बारे में बहुत कुछ लिखा और बोला गया है।

इस बीच मेगास्टार चिरंजीवी, जो ‘SyeRaa नरसिम्हा रेड्डी’ के प्रचार में व्यस्त हैं, बॉक्स ऑफिस पर वॉर के साथ टकराव को लेकर कम परेशान दिख रहे हैं, क्योंकि वह उनकी फिल्म के लिए ऋतिक रोशनं और टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा कर रहे हैं। वह हाल ही में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए मुंबई में थे जब वह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर पर अपना बयान दिया।

चिरंजीवी ने कहा कि वह वॉर देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं वॉर देखने का इच्छुक हूं क्योंकि दोनों स्टार (ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ) बहुत ऊर्जावान हैं। मेरी इच्छा है कि वॉर भी हिट हो और मेरी फिल्म भी।”

यह भी पढ़ें: नहीं रहे शोले के कालिया

हालांकि, Sye Raa नरसिम्हा रेड्डी के पास दक्षिण में बड़ी संख्या में स्क्रीन होगी, जहां इसकी एडवांस बुकिंग में बड़े पैमाने पर हो चुकी है। लेकिन फिल्म में उत्तर और भारत में कम स्क्रीन होंगी और इस क्षेत्र में एडवांस बुकिंग चिरंजीवी के लिए कम है। यह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के वॉर के विपरीत है।