स्वयंवर- मीका दी वोटी में आकांक्षा पुरी की एंट्री, कभी अफेयर के चर्चे के बीच शादी से किया था इनकार

336
स्वयंवर- मीका दी वोटी में आकांक्षा पुरी की एंट्री, कभी अफेयर के चर्चे के बीच शादी से किया था इनकार

स्वयंवर- मीका दी वोटी में आकांक्षा पुरी की एंट्री, कभी अफेयर के चर्चे के बीच शादी से किया था इनकार

बॉलीवुड को कई हिट गाने देने वाले सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर में बिजी हैं। स्टार भारत पर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आने वाला शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में आए दिन नए-नए कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे हैं। पहले इसमें ‘स्प्लिट्सविला’ फेम रिया किशनचंदानी और ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट उमर रियाज की एक्स गर्लफ्रेंड मनप्रीत कौर ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। अब खबर है कि इसमें पारस छाबड़ा की एक्स भी नजर आने वाली हैं।

मीका सिंह (Mika Singh) के शो में सुंदर बालाओं का मेला लगा हुआ है। सिंगर इतने ज्यादा कंफ्यूज हो गए हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि वह किसे पसंद करें। कौन उनके लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर हो सकती है। इसीलिए शायद वह नए ऑप्शन्स भी तलाश रहे हैं और शो का कॉम्पटीशन लेवल बढ़ा रहे हैं। रिया और मनप्रीत के बाद अब इस शो में पारस छाबड़ा की एक्स आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) भी मीका को इम्प्रेस करेंगी।

आकांक्षा पुरी-मीका सिंह रिलेशनशिप में? गुरुद्वारे में साथ टेका माथा तो लोग बोले- सही चुना
आकांक्षा पुरी ने खुद को कहा मीका सिंह की रानी
चैनल ने इसका प्रोमो भी रिलीज हुआ है। इसमें शान बताते हैं कि आकांक्षा और मीका की दोस्ती 10 साल पुरानी है। साथ ही इन दोनों के बारे में मीडिया में भी काफी कुछ कहा गया है। शान बाकी कंटेस्टेंट्स को जब बताते हैं कि आकांक्षा पुरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है, सभी के मुंह उतर जाते हैं। आकांक्षा भी आते ही कहती हैं, ‘राजी की रानी तो एक ही होगी, इसलिए मैं यहां हूं।’

navbharat times -हाथ में वाइन का गिलास लेकर पारस की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया ‘खतरनाक’ डांस, आपने देखा?
पहले भी उड़ी मीका-आकांक्षा पुरी के शादी की खबरें
बता दें कि आकांक्षा पुरी ने ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में माता पार्वती का रोल किया था और पारस छाबड़ा ने रावण का। यहीं से इनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। खैर, इस दौरान आकांक्षा और मीका सिंह भी अच्छे दोस्त थे। इनको लेकर हमेशा खबरें भी आई हैं। एक बार तो इनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि इन दोनों शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी लिखा था, ‘आशीर्वाद ले रहे हैं।’ जब उन्हें सबने बधाई देनी शुरू की तो उन्होंने साफ किया कि वह उनसे शादी नहीं कर रही हैं। हालांकि कोविड-19 के दौरान लगे लॉकडाउन में एक्ट्रेस और सिंगर दोनों साथ में रह रहे थे। इनके अफेयर की बातें अक्सर सामने आती रही हैं। इतना ही नहीं इनके कुछ म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हुए थे।

navbharat times -Paras Chhabraa Birthday: पारस छाबड़ा कर चुके हैं फैक्ट्री से लेकर सैलून तक में काम, फेसबुक के जरिए मिला था पहला ऑफर
मीका सिंह से शादी नहीं करना चाहती थीं आकांक्षा पुरी
‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सिंगर के साथ अपने रिश्तों पर कहा था, ‘मीका के साथ तो मेरी सगाई और शादी ही करा दी लोगों ने। मैं उन्हें दशकों से जानती हूं। मैं और मीका एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। कभी कभी किसी को बहुत ज्यादा जानना भी अच्छा नहीं होता। भले हम थोड़े समय के लिए एक-दूसरे के साथ रह सकते हों, लेकिन मीका वो नहीं जिनके साथ मैं शादी कर सकूं। वैसे मुझे नहीं लगता कि मीका अब शादी भी करेंगे। मैं इस बात पर अड़ी नहीं हूं कि किसी को भी डेट नहीं करूंगी। अगर कोई अच्छा इंसान मिला तो जरूर करूंगी।’ यह बातें उन्होंने जनवरी, 2022 में कही थी। और 6 महीने बाद ही वह उनसे शादी करने के लिए उनके स्वयंवर में आ पहुंची हैं।

navbharat times -Mika Singh Get Slapped: जब मीका सिंह को उनकी एक्स ने मारा था झन्नाटेदार थप्पड़, ‘स्वयंवर’ में किया सिंगर ने किया खुलासा
आकांक्षा पुरी का ऐसा रहा करियर
आकांक्षा पुरी का जन्म 6 जुलाई 1988 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था। उन्होंने भी मॉडलिंग के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। साल 2013 में वह तमिल फिल्म ‘एलेक्स पंडित’ में नजर आई थीं। फिर उन्होंने तमाम साउथ मूवीज में काम किया था। फिर 2015 में उन्होंने हिंदी इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। यहां मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन यहां उनका जादू नहीं चला। खैर अब देखना ये होगा कि मीका अब किसे अपना जीवनसाथी चुनते हैं।

Source link