Swati Maliwal Aiims Incident: लेडी को कार से घसीटने की सूचना फ्लैश होते ही हड़कंप, आधे घंटे में अरेस्ट हुआ आरोपी

60
Swati Maliwal Aiims Incident: लेडी को कार से घसीटने की सूचना फ्लैश होते ही हड़कंप, आधे घंटे में अरेस्ट हुआ आरोपी

Swati Maliwal Aiims Incident: लेडी को कार से घसीटने की सूचना फ्लैश होते ही हड़कंप, आधे घंटे में अरेस्ट हुआ आरोपी

विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः ‘एम्स बस स्टॉप के बैकसाइड में एक बलेनो कार वाले ने एक महिला की तरफ गलत इशारे किए हैं और लेडी को घसीटा है, पर महिला बच गई है।’ ये कॉल गुरुवार तड़के 3:10 बजे साउथ दिल्ली जिले की स्पेशल पट्रोलिंग वैन ‘गरुड़’ की तरफ से की गई। थोड़ी देर में मेसेज साउथ जिला पुलिस के कंट्रोल रूम से फ्लैश हो गया। इससे हड़कंप मच गया। नाइट पट्रोलिंग पर निकले एसीपी हौजखास हरीश कुकरेती समेत आसपास के थानों की पुलिस और पीसीआर स्टाफ मौके पर आ गया। आरोपी ड्राइवर को कार समेत 3:34 बजे दबोच लिया गया।

डीसीपी (साउथ) चंदन चौधरी ने बताया कि ‘गरुड़’ में तैनात स्टाफ ने कोटला मुबारकपुर थाना एरिया में पड़ने वाले एम्स के गेट नंबर-2 के फुटपाथ पर एक महिला को तड़के 3:05 बजे देखा। रुककर महिला से पूछा कि वो संकट में तो नहीं हैं। महिला ने बताया कि एक बलेनो कार वाला शराब पिए हुए है, जो बुरी नीयत से कार में बैठने को कह रहा था। इनकार किया तो सर्विस लेन से यू-टर्न लेकर फिर आ गया और कार में बैठने के लिए कहने लगा।

DWC की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ कथित छेड़छाड़ के वीडियो पर विरोधी कस रहे तंज
फिर इनकार किया और फटकारने के लिए ड्राइवर साइड वाली खिड़की पर आ गईं। ड्राइवर तेजी से शीशा चढ़ाकर कार चलाने लगा, जिससे उनका हाथ फंस गया और वो 10-15 मीटर तक घिसटती चली गईं। तड़के 3:15 बजे हौजखास थाने की पीसीआर ने वारदात कोटला मुबारकपुर थाना एरिया में होने की सूचना दी। महज पांच मिनट के भीतर एसीपी के अलावा कोटला मुबारकपुर थाने के एटीओ स्टाफ समेत वहां पहुंच गए। पीसीआर और गरुड़ की टीम ने 3:34 बजे कार को पकड़ लिया। इसके बाद खुलासा हुआ कि पीड़ित महिला डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हैं। पुलिस ने स्वाति से लिखित में शिकायत ली। ड्राइवर और उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया। कोटला मुबारकपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

navbharat times -भगवान ने जान बचाई..स्वाति मालीवाल के साथ कार चालक ने की छेड़छाड़, ट्वीट कर बताया वो खौफनाक पल

फिलहाल बेरोजगार है आरोपी

पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी ड्राइवर की पहचान हरीश चंद्र (47) के तौर पर हुई, जो संगम विहार का रहने वाला है। वो फिलहाल बेरोजगार है, जो पहले एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी में काम करता था। ये शादीशुदा है, जिसके दो बच्चे हैं। मेडिकल में आरोपी के शराब पीने की पुष्टि हुई है। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि आरोपी के गांव वाले सरोजनी नगर फुटपाथ पर दुकान लगाते हैं, जिनके साथ पार्टी करने के लिए वो संगम विहार से यहां आया था। इस पर पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। वारदात के समय स्वाति के साथ उनका स्टाफ भी था, जो कुछ दूरी पर खड़ा था।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News