Swara Bhasker ने तालिबान के बारे में ऐसा क्या कहा कि हो रही अरेस्ट करने की मांग?

102


Swara Bhasker ने तालिबान के बारे में ऐसा क्या कहा कि हो रही अरेस्ट करने की मांग?

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में जो वर्तमान हालात हैं उन्हें देखते हुए दुनिया भर ने इस पर चिंता जाहिर की है. सेलेब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक हर कोई इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी हाल ही में इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी. हालांकि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जो लिखा वो लोगों को रास नहीं आया और ट्विटर पर हैश टैग #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर गया.

गिरफ्तारी की उठ रही मांग
इतना ही नहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के खिलाफ यूपी में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है. एडवोकेट कल्‍पना श्रीवास्तव ने ई-शिकायत दर्ज करने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. आए दिन विवादों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक बार फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही हैं.

क्या बोली थीं स्वरा भास्कर?
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर एक ट्वीट के जरिए तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से करने का आरोप लगा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ भयभीत और हिंदुत्व द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज नहीं हो सकते हैं. हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज भी नहीं हो सकते हैं, और फिर हिंदुत्व द्वारा फैलाए जा रहे आतंक से नाराज हो सकते हैं.’

M2 6 -

लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखा, ‘हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़क या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए.’ एक्ट्रेस के इसी ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है. इतना ही नहीं उनके खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के पीछे भी उनका ये ट्वीट ही कारण है. एक यूजर ने लिखा- प्लीज इस ट्रेंड को सपोर्ट करें और अरेस्ट स्वरा भास्कर को रीट्वीट करें.

M3 3 -

लोग कर रहे अरेस्ट करने की मांग
इसके बाद ढेरों लोगों ने जहां स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्वीट पर उन्हें खरी खोटी सुनाई है वहीं कई लोगों ने अरेस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) नाम से उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है. एक्ट्रेस पर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए काफी नाराजगी जताई है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla को छोड़ इस शख्स के साथ Shehnaaz Gill ने किया रोमांटिक डांस, जल-भुन गए एक्टर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link