बिग बॉस में लौट आया है स्वामी ओम का भूत

0

बिग बॉस सीज़न-11 अब तक सबसे ज़्यादा विवादित सीज़न है। शो में जहां एक तरफ अर्शी खान और हिना खान जैसे सितारे हैं तो दूसरी तरफ पुनीश और बंदगी जैसे लव बर्ड्स हैं। लेकिन इन सबके बीच विकास और आकाश जैसे सदस्य भी हैं जो अपने पागलपन और गुस्से के लिए चर्चा में रहते हैं।

मगर आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इतने मंझे हुए खिलाड़ियों के बीच स्वामी ओम का भूत वापस आ गया है।

दरअसल बिग बॉस के लग्जरी बजट टास्क में टीम प्रियांक और टीम विकास के बीच जम कर तनातनी हुई। दोनों ने मिर्ची, और वीट का इस्तेमाल तो किया ही, एक दूसरे के  बाल तक काटे दिये।

इस वजह से पुनीश और आकाश एक बार फिर सामने आ गए हैं, क्यूंकी आकाश ने बंदगी की आँखों में मिर्चें डाल दी थी और उनके मुह पर मिर्ची का लेप लगाया था। इस लिए आकाश से खुंदक खाये बैठे पुनीश ने उन्हे स्वामी ओम की उपाधि दे दी है। उन्होने कहा कि “जाएगा बाहर तेरे को जगह-जगह देख के मार पड़ेगी, ओम स्वामी! तू स्वामी ओम है। जहाँ भी जाएगा लोग तुझे पकड़-पकड़ कर मारेंगे।“ इस बात पर आकाश ने जवाब दिया कि “देखते हैं, तू ओम स्वामी!”

आपको बता दें कि ये पहली बार नही है जब आकाश और पुनिश के बीच तू-तू मैं-मैं हुई है। इससे पहले भी वो दोनों कई बार लड़ाइयाँ कर चुके हैं। लेकिन देखने वाली बात ये है कि ये लोग बाक़ी घरवालों कि तरह अपनी लड़ाई सुझा लेंगे या फिर सीज़न के अंत टीके दिलों में बैर लेकर बैठेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − fifteen =