एमपी में स्वाइन फ्लू का कहर, 19 लोगों की मौत!

294
एमपी में स्वाइन फ्लू का कहर, 19 लोगों की मौत!
एमपी में स्वाइन फ्लू का कहर, 19 लोगों की मौत!

मौसमी बीमारी के रूप में आजकल देशभर में स्वाइन फ्लू का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पहले स्वाइन फ्लू का कहर देश के कुछ राज्यों में ही बरप रहा था, लेकिन धीरे धीरे पूरे देश में पैर पसारता नजर आ रहा है। स्वाइन फ्लू से ग्रसित राज्यों में अब एमपी भी शामिल हो चुका है। एमपी में स्वाइन फ्लू ने अपना बहुत ही ज्यादा कहर बरपा रहा है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि एमपी के इंदौर शहर में स्वाइन फ्लू के कई नए मरीज सामने आए हैं। साथ ही आपको बता दें कि एमपी की राजधानी में स्वाइन फ्लू के मरीजों की संख्या बढ़ गई है। स्वाइन फ्लू से मरने वालों की संख्या 19 हो गई। साथ ही आपको बता दें कि एमपी के भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में भी बड़ी संख्या में स्वाइन फ्लू के मरीज सामने आ रहे है।

स्वाइन फ्लू ने पार किया हजार का आकड़ा

आपको बता दें कि एमपी में अब तक साढ़े चार हजार से ज्यादा लोगों में इस बीमारी से पीड़ित होने की पुष्टि हुई हैं, जिनमें से 70 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है। स्वाइन फ्लू एमपी में अपना कहर लगातार बरपा रहा है।


सरकार सो रही है?

स्वाइन फ्लू से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है, और सरकार सोती हुई नजर आ रही है। हालांकि सरकार तमाम दावे करती नजर आ रही है, लेकिन स्वाइन फ्लू से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, जिससे सरकार की तमाम पोल खुलती नजर आ रही है।
https://news4social.com/wp-admin/post-new.php#