‘आर्या’ वेब सीरीज के लिए सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद, पहले काजोल को दिया गया था ऑफर!

128
‘आर्या’ वेब सीरीज के लिए सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद, पहले काजोल को दिया गया था ऑफर!

‘आर्या’ वेब सीरीज के लिए सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद, पहले काजोल को दिया गया था ऑफर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ से लेकर ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। उन्होंने सफलता के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए आभार व्यक्त किया। इस बीच उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ वेब सीरीज देखी थी और उन्हें काफी पसंद आई थी। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा, क्योंकि उन्होंने ये खुलासा किया कि पहले इस शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने किस वजह से इस वेब शो को ‘हां’ क्यों नहीं कहा।

काजोल ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मुझे अहसास ही नहीं हुआ कि मैं 30 साल पूरे कर रही हूं। पता भी नहीं चला और 30 साल गुजर गए। मैं इससे अभिभूत हूं। ऐसा महसूस होता है, मैंने कल शुरू किया था। फिर मैं अपने बच्चों को देखती हूं और सोचती हूं कि बच्चे भी बड़े हो गए तो टाइम तो पास हुआ होगा जरूर।’ 47 साल की काजोल ने आगे कहा, ‘मैं बहुत आभारी हूं कि कई लोगों ने मुझे बेहद शानदार स्क्रिप्ट और किरदार दिए। अब्बास-मस्तान से लेकर करण (जौहर), आदि (आदित्य चोपड़ा) से लेकर मेरे पति (अजय देवगन), जो उस समय मेरा हसबैंड नहीं था।’

Alia Bhatt: ‘कॉफी विद करण’ में 5 बार आ चुकी हैं आलिया भट्ट, 10 खुलासों के बीच अपनी शादी पर की थी ये भविष्‍यवाणी
काजोल को ‘आर्या’ के लिए किया था अप्रोच

काजोल ने बातचीत के दौरान ये भी खुलासा किया वो जल्द ही ओटीटी पर नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। डिजिटल स्पेस और OTT की दुनिया के कई फायदों के बारे में बात करते हुए काजोल ने ये भी स्वीकार किया कि उन्हें सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ ऑफर की गई थी। जब काजोल से पूछा गया कि क्या वो राम माधवानी की एमी-नॉमिनेटेड सीरीजज से सालों पहले डेब्यू कर सकती थीं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे (अप्रोच) किया गया था।’

‘शो नहीं करने के और भी थे कारण’

kajol and sushmita sen

काजोल और सुष्मिता सेन

काजोल ने कहा, ‘मैंने किया और मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई, लेकिन ये उस समय मेरे लिए पर्सनली काम नहीं आया।’ ये पूछे जाने पर कि क्या डेट इश्यू के कारण पीछे हट गईं? एक्ट्रेस ने कहा ‘इसके और भी कारण थे।’ बता दें कि ‘आर्या’ सीरीज से सुष्मिता सेन ने स्क्रीन पर वापसी की थी। इस शो को काफी पसंद किया गया था। इसका दूसरा सीजन भी स्ट्रीम हुआ था।

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन

अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर
काजोल को आखिरी बार नेटफ्लिक्स मूवी ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था। इसमें मिथिला पालकर और तन्जी आजमी ने भी एक्टिंग की थी। इसका डायरेक्शन बेहतरीन एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने किया है। बताया जा रहा है कि काजोल अगली बार रेवती के डायरेक्शन में बनी ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) में नजर आएंगी।

Source link