Sushmita Sen के भाई को तलाक देना चाहती थीं Charu Asopa, अब बना रहीं अजीबोगरीब बहाने

60
Sushmita Sen के भाई को तलाक देना चाहती थीं Charu Asopa, अब बना रहीं अजीबोगरीब बहाने


Sushmita Sen के भाई को तलाक देना चाहती थीं Charu Asopa, अब बना रहीं अजीबोगरीब बहाने

Charu Asopa On Her Divorce: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. जब से वे दोनों अलग हुए हैं, एक-दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं. अब ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस ने राजीव सेन संग तलाक पर प्रतिक्रिया दी है. चारू असोपा का कहना है कि उन्होंने राजीव को तलाक देने का मन बना लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसा लग रहा है कि हम उन्हें मूर्ख बनाया है. लोग अनुमान लगाते रहते हैं कि हम एक साथ हैं या नहीं.

तलाक की दे दी अर्जी

पिंकविला से बातचीत करते हुए चारू असोपा कहती हैं- ‘कई मुद्दे हैं और इन तीन वर्षों में बहुत कुछ हुआ है. इसलिए मैंने इस शादी को खत्म करने का फैसला लिया है. मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है और कानूनी नोटिस भेज रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं बस एक दिन उठी और अलग होने का फैसला लिया. बहुत सी चीजें जमा होती रहीं और इसी वजह से यह फैसला लिया गया. बहुत सी चीजें हुई हैं और अब हम बाहर किसी मूर्ख लग रहे हैं, जहां लोग कहते हैं कि वे ब्रेकअप और पैच अप खेलते रहते हैं.’

राजीव ने तोड़ा दिल

चारू असोपा और राजीव सेन की शादी सार्वजनिक तमाशा बन गई है. दोनों, जिनकी जियाना नाम की एक बेटी है, इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अपने पति के हर बयान और कार्रवाई से हैरान हो जाती हैं. उन्होंने कहा कि वह राजीव सेन द्वारा उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों से आहत हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, राजीव सेन ने चारू की पिछली शादी के बारे में बात की और एक्ट्रेस पर उनसे इसे छिपाने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में कहा कि जब से उसने मुझ पर मेरी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया है, मुझे एक के बाद एक झटका लग रहा है. जब उसने कहा कि मैं ‘विक्टिम कार्ड’ खेलती हूं तो मुझे आश्चर्य हुआ और अब उसने मुझे अपनी तस्वीर पोस्ट करने के बाद अवाक छोड़ दिया है.

लोगों के सामने रिश्ते का बना मजाक

चारू का कहना है कि एक तरफ वह मेरे बारे में बुरा बोल रहा है और दूसरी तरफ मेरे साथ तस्वीरें पोस्ट कर रहा है तो समझ में नहीं आ रहा है कि वह यह सब क्यों कर रहा है. अब लोगों की धारणा ऐसी हो गई है कि जब राजीव कोई फोटो पोस्ट करते हैं या कहते हैं कुछ भी, हम एक साथ वापस आ गए हैं और जब वह मेरे खिलाफ बात करता है, तो हम ब्रेक पर होते हैं. अब यह मानसिकता बन गई है. कोई नहीं जानना चाहता कि मैं इन सब में कहां खड़ी हूं और मुझे क्या चाहिए.

वकील नहीं दे रहे जवाब

चारू असोपा ने कहा कि राजीव सेन के साथ उनकी शादी में हल करने और बचाने के लिए कुछ भी नहीं बचा है और इसलिए, उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि कई मुद्दे हैं और इन तीन सालों में बहुत कुछ हुआ है. इसलिए, मैंने इस शादी को तोड़ने का निर्णय लिया है. मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है और कानूनी नोटिस भेज रहा हूं. मैंने अपना बना लिया है मन, और मेरे वकील ने तलाक के लिए अर्जी दी है. मैंने राजीव को तलाक का मसौदा पहले ही भेज दिया है लेकिन उन्होंने कहा कि वह इसमें कुछ बदलाव चाहते हैं और उनका वकील वापस आ जाएगा. लेकिन लगभग एक सप्ताह हो गया है, मेरा वकील अपने वकील को बुला रहा है लेकिन वह जवाब नहीं दे रही है.

‘राजीव समस्याओं से भागते हैं’

राजीव के व्यवहार के बारे में बात करते है चारू कहती हैं कि जब भी कोई समस्या होती है, वह घर छोड़ देता है और चला जाता है. एक बार उसने कहा कि वह झगड़े से बचने के लिए घर छोड़ देता है लेकिन तुम्हारे जाने के बाद, मैं बच्चे और घर की देखभाल करने के लिए अकेली रह जाती हूं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link