अगर देखना है मुन्ना और सर्किट की जोड़ी का जादू तो हो जाइये तैयार

0
22c
22c

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिरसे बड़े परदे पर ऑडियंस को एंटरटेन करने आ रही है , संजय और अरशद वारसी की जोड़ी 2003 की कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में और इनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिज़नेस किया। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई 2006 में रिलीज हुआ। अब एक बार फिर दोनों एक्टर साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म के बारे में बात करे तो संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन के रोल में नजर आएंगे, इसमें अरशद वारसी उनके लिए मार्गदर्शक का रोल निभाएंगे. इसमें ट्विस्ट है कि किसी को नहीं पता होगा कि संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल से शुरू होगी। खबर ऐसी भी है की इस मूवी का फर्स्ट शिड्यूल बुडापेस्ट में शूट हो सकता है।

यह भी पढ़ें : जाने क्यों कहीं आयुष्मान ने कपिल के शो में यूपी से चुनाव लड़ने की बात

संजय दत्त की अगली फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। और आते ही इस मूवी के ट्रेलर ने काफी सुर्खिया बटोरी। फिल्म पानीपत में संजय दत्त, अब्दाली का रोल निभा रहे हैं. वे इस फिल्म के विलेन बने हैं. संजय दत्त के किरदार को लेकर ट्वीटर पर काफी विवाद भी चल रहा है, देखना दिलचस्प होगा की मुन्ना और सर्किट की जोड़ी फिर से स्क्रीन पर कमाल दिखा सकेगी।