Suhana Khan ने लाल साड़ी पहन दिखाया सेक्सी अवतार, बैकलेस लुक ने ढाया कहर

296


Suhana Khan ने लाल साड़ी पहन दिखाया सेक्सी अवतार, बैकलेस लुक ने ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कभी असफल नहीं होती हैं. वह भारत में सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं. उनके फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करने का इंतजार करते हैं, सुहाना भी अपने फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं. एक बार फिर सुहाना ने साड़ी अवतार से लोगों को दंग कर दिया है. 

लाल साड़ी पर बैकलेस ब्लाउज

सुहाना खान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. फोटो में वह लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वह इस साड़ी लुक में काफी हसीन दिख रही हैं. उनका ये बैकलेस अवतार उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है. देखिए ये तस्वीर…

 

अनन्या पांडे की मां ने किया ये कमेंट

इस तस्वीर पर उनके फैंस और फ्रेंड्स कमेंट कर रहे हैं. अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने पोस्ट पर लिखा, ‘आश्चर्यजनक.’ वहीं एक फैन एक ने लिखा, ‘दिल चुरा लिया.’ दूसरे ने कहा, ‘बहुत सुंदर सुंदर लग रही हैं.’ वहीं यहां कई लोगों ने सुहाना ने उनके डेब्यू को लेकर सवाल किए हैं. 

आईपीएल 2022 में सुहाना

हाल ही में, आर्यन खान और सुहाना खान ने जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता के साथ, बेंगलुरु में 12 फरवरी से 13 फरवरी तक दो दिनों के लिए आयोजित आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में हिस्सा लिया. इन स्टार किड्स ने अपने सेलेब्रिटी पेरेंट्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया.

 

ऐसा था लुक

केकेआर द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोमवार यानी 14 फरवरी को जारी की गई तस्वीर में, थ्री-स्टार किड्स स्मार्ट कैजुअल्स में सुपर कॉन्फिडेंट लग रहे थे. सुहाना, आर्यन और जाह्नवी ने टीम के लिए स्काउटिंग की जिसमें श्रीकांत, पूर्व भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और टीम के सहायक कोच अभिषेक नायर, पूर्व भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और टीम के वर्तमान गेंदबाजी कोच भारती अरुण और वेंकी मैसूर, सीईओ के साथ पोज दिए. 

एयरपोर्ट लुक भी वायरल

आर्यन और सुहाना को भी आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के बाद मुंबई लौटते हुए स्पॉट किया गया था और एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें वायरल हो गई थीं. इसी बीच सुहाना को हाल ही में मुंबई में जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. अफवाह है कि वह अख्तर की अपकमिंग म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं. यह फिल्म इसी नाम की प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमिक सीरीज का नेटफ्लिक्स वर्जन होगी.

यह भी पढ़ें- कैटरीना को ‘वैलेंटाइन डे’ पर विक्की कौशल ने नहीं, इस खास ने दिया स्पेशल तोहफा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Pageको लाइक करें





Source link