अचानक फट गया जेब में रखा Oppo स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हो गया शख्स

712
अचानक फट गया जेब में रखा Oppo स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हो गया शख्स

अचानक फट गया जेब में रखा Oppo स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हो गया शख्स

भारत में ओप्पो का एक स्मार्टफोन फटने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट की मानें, तो Oppo A53 स्मार्टफोन उस समय अचानक फट गया जब वह यूजर की पॉकेट में रखा था। Technical Dost नाम के यूट्यूब चैनल पर इस घटना से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में ब्लॉस्ट के बाद खराब हो चुके फोन को भी दिखाया गया है। फोन के रियर पैनल का निचला हिस्सा उड़ चुका है। माना जा रहा है कि यह घटना फोन की बैटरी के कारण हुई है। 

क्या है मामला
वीडियो के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के एक ऑटो चालक के साथ हुई है। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही नया ओप्पो स्मार्टफोन खरीदा था। हाल ही में जब वह ऑटो से घर आ रहे थे जब फोन उनके पॉकेट में रखा था। शख्स की मानें तो फोन से अचानक ही धुंआ उठने लगा। जब उन्होंने फोन बाहर निकलना चाहा तो उनका हाथ भी जल गया और ऑटो भी बैलेंस खो बैठा। ऑटो गिर जाने के चलते उनके दोनों पांव में भी काफी चोट आई है। शख्स ने सबूत के तौर पर अपनी जली हुई पैंट और रुमाल तक दिखाया है।

वीडियो के मुताबिक, शख्स ने Oppo A53 डिवाइस को अगस्त 2020 में खरीदा गया था। जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन अभी भी वारंटी में था। यूजर ने कहा कि उसने केवल इंटरनेट ब्राउज़ करने और कॉल करने के लिए फोन का इस्तेमाल किया है। यूजर की मानें तो वह इस ओप्पो फोन को कंपनी के चार्जर से ही चार्ज करते थे। स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक इस मामले के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

अगस्त में ही हुआ था लॉन्च 
बता दें कि भारत में इस फोन को अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया था। फोन की शुरुआती कीमत 12,990 रुपये थी। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 460 का प्रोसेसर, 6GB तक की रैम दी जाती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13MP + 2MP + 2MP का रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में डंडा टैक्स क्यों लगता है और उसका रेट क्या है ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link