छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रों ने टीचर के साथ की बदसलूकी

0
crime1
छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रों ने टीचर के साथ की बदसलूकी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में छात्राओं के साथ बदसलूकी करने से टोकने पर टीचर के साथ मारपीट की गई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. घटना बलकरनपुर के आदर्श जतना इंटर कॉलेज की है. न्यूज एजेंसी ani ने इस घटना का वीडियो जारी किया है.

पूरा मामला यह था कि टीचर ने लड़कियो के साथ बदसलूकी करने पर छात्रों को डांटा था. इसके बाद छात्रों का एक समूह और बैट-बल्ले लेकर कॉलेज पहुंचे. जिसके बाद टीचर को कमरे से बाहर निकाला गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई.

वीडियों में आप साफ देख सकते है कि टीचर के साथ पहले कमरे के बाहर ही मारपीट की जा रही है. इतना ही नहीं लड़कों का पूरा समूह टीचर को घेर लेता है, और उस पर बैट-बल्ले बरसाने शुरू कर देते है. टीचर खुद को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन छात्रों की संख्या इतनी अधिक है कि ऐसे में खुद को बचा नहीं पाता.

जिसके बाद छात्र उसे नीचे गिरा लेते है और उसकी बैट-बल्ले के साथ-साथ लात घूसे से पिटाई शुरू कर देते हैं. प्रयागराज के एसपी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं एसपी एनके सिंह का कहना है कि ‘स्कूल में एक स्वास्थ्य शिविर चल रहा था. जानबूझकर या फिर अनजाने में कुछ लड़के, लड़कियों पर गिर गए. एक टीचर ने जब दखल दिया और उन्हें डांटा, तो इसके बाद, लड़के अपने दोस्तों को बुला कर लाए और स्कूल में तोड़फोड़ कर टीचर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें : चोर ने लाखों की चोरी कर, लिपस्टिक से लिखा अनोखा संदेश

एक गूरू जो बच्चों को शिक्षा देने का कार्य कर रहा है आप उसके साथ इस तरह की बदसलूकी पर उतर जाए तो यही किसी भी तरीके से ठीक नहीं है. अगर देश के नौजवान को देश का भविष्य कहते है और जब वहीं लोग ऐसी आपराधिक घटना को अंजाम दे, तो देश का भविष्य किस और मोड़ ले रहा है. यह आप बखुबी जानते है आशाा है कि आप सही शिक्षा दें क्योंकि माता-पिता ही है जो अपने बच्चों को अच्छे से समझा सकते है, और उन्हें बहुत ही अच्छी तरह से जानते है, ताकि वह इस तरह की अपराधिक घटना को अंजाम न दे,