40 लोगों के साथ गर्लफ्रेंड बूबा के घर गए थे स्टैन, कहा- इज्जत से रिश्ता कराओ वरना भगाकर ले जाऊंगा

0
152

40 लोगों के साथ गर्लफ्रेंड बूबा के घर गए थे स्टैन, कहा- इज्जत से रिश्ता कराओ वरना भगाकर ले जाऊंगा

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता ने शो में फिर से एंट्री की। टीना के घर में आन के बाद सभी खुश तो बहुत हुए लेकिन साथ में कुछ लोगों को बहुत बुरा भी लगा। टीना के आने की बात तो एक तरफ है। बिग बॉस 16 के इस बार के सबसे फेमस और चर्चित चेहरों में से एक हैं एमसी स्टैन। स्टैन वैसे तो बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं, तो सबकी खटिया खड़ी कर देते हैं। हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। स्टैन अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड बूबा के बारे में चर्चा करते दिखाई देते हैं। इस बार उन्होंने अपनी लव स्टोरी तो बताई ही, साथ में ये भी बताया कि उन्होंने बूबा के घरवालों के साथ क्या किया।

स्टैन के प्यार की कहानी

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के कल का एपिसोड खास रहा। इसमें प्रियंका के अपने दोस्तों, रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) के साथ उनकी प्रेम कहानी और बाकी चीजों के बारे में बात करने के साथ फैंस का भरपूर मनोरंजन हुआ। एमसी स्टैन ने अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर के साथ बातचीत में अपनी लव लाइफ के बारे में पूरी तरह से बताया। प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) ने पूछा कि क्या उनकी प्रेमिका बूबा (Buba) के माता-पिता को उनकी प्रेम कहानी के बारे में पता है। उन्होंने खुलासा किया कि वह उनके माता-पिता से अपने रिश्ते के बारे में बात करने के लिए 40 लोगों के साथ उनके घर गए थे।

Bigg Boss 16 Promo : विकास की एंट्री, टीना-साजिद की लगेगी क्लास, एमसी स्टैन छोड़ेंगे घर और शहनाज मचाएंगी धमाल!

स्टैन ने बूबा के घरवालों को धमकाया

एमसी स्टैन अक्सर अपनी प्रेमिका ‘बूबा’ के साथ अपनी प्रेम कहानी को लेकर काफी खुले रहे हैं। स्टैन ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता से उनका हाथ मांगने के लिए उनके घर गए थे लेकिन उनके माता-पिता इसके लिए राजी नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘मैं 40-50 लोगों को लेकर उसके घर पर गया था रिश्ता लेकर.. मेने उसके मम्मी-पापा को बोला या तो इज्जत से रिश्ता करा दो या मैं भगाकर ले जाऊंगा उसे।’

navbharat times -Bigg Boss 16 Pillow: क्‍या मनहूस तकिये के कारण हुआ टीना दत्ता का एविक्‍शन? बिग बॉस 16 के घर में है बड़ी पनौती

टीना के सामने आई सच्चाई

उन्होंने आगे कहा, ‘चीजें बहुत खराब हो गई थीं उसके बाद लेकिन अब ठीक है।’ इस बीच, अर्चना उन्हें बीच में रोक देती है और कहती हैं कि वह भी रैपर बनना चाहती हैं। एमसी स्टेन ने उनपर तंज कसा और उन्हें जाने के लिए कहा क्योंकि वह ‘बुबा’ के बारे में बात करना चाह रहे थे। एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Datta) ने फिर से घर में एंट्री की और शालीन (Shalin Bhanot) के बदले हुए व्यवहार को बताया। उन्होंने उनसे उनके शब्दों के बारे में पूछा जो उन्होंने उनके खिलाफ इस्तेमाल किया था।

पलट गए शालीन

शालीन ने पहले कहा था, ‘मैं वास्तव में उसकी परवाह नहीं करता और उसके साथ था क्योंकि उसने मुझे खाना खिलाया।’ बाद में शालीन ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह वास्तव में उनकी परवाह करते हैं। बिग बॉस 16 के सभी नए अपडेट्स के लिए यहां पढ़ते रहें।