SRK की पत्नी Gauri Khan को नहीं पसंद ‘स्टार वाइफ’ कहलाना, कहा- ‘मैं पागल हो गई हूं’

80
SRK की पत्नी Gauri Khan को नहीं पसंद ‘स्टार वाइफ’ कहलाना, कहा- ‘मैं पागल हो गई हूं’


SRK की पत्नी Gauri Khan को नहीं पसंद ‘स्टार वाइफ’ कहलाना, कहा- ‘मैं पागल हो गई हूं’

Gauri Khan on Star Wife: इंटीरियर डिजाइनर और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें ‘स्टार पत्नी’ शब्द ने पागल कर दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गौरी खान ने इस बात का खुलासा किया था जिसमें उनके साथ निर्माता-निर्देशक निर्माता करण (Karan Johar) भी शामिल थे. जब गौरी से उनसे ‘स्टार वाइफ’ होने के बारे में सवाल किया तब गौरी ने इसे अजीब बताते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि लोग उनके साथ एक नॉर्मल इंसान की तरह बर्ताव करें. वहीं, अपने काम के बारे में बोलते हुए गौरी खान ने कहा कि जब वो किसी जगह को डिजाइन करती हैं, तब वो चाहती थीं कि लोग ये फील करें कि उन्होंने जो देखा वो सबसे अच्छा है. 

 

स्टार वाइफ नाम से तंग हैं गौरी

 

इंटरव्यू में गौरी खान ने कहा ‘ये शब्द (स्टर वाइफ) मुझे पागल कर देता है. ये बहुत अजीब लगता है. अगर लोग मुझे एक नॉर्मल  इंसान के रूप में मान सकते हैं, तो मुझे स्टार वाइफ का टैग देने के बजाय आज की महिला के रूप में लें. मैं खुद को किसी के साथ पेश नहीं कर रही हूं और न ही मैं बहुत ज्यादा महत्वाकांक्षी हूं. मुझे बस सुबह उठना है, जिम जाना है, हैल्दी फील करना है, काम पर जाना है, क्रिएटिव बनना है और बच्चों के घर वापस आने का इंतजार करना है.’

 काम करना चाहती हैं गौरी

इसके अलावा गौरी ने कहा- ‘मैं बहुत अच्छा काम करना चाहती हूं. मैं वर्ल्ड फेमस डिजाइनर नहीं बन सकती क्योंकि मैंने बहुत देर से काम करना शुरू किया. लेकिन लाइफ में कुछ भी करने के लिए कभी देर नहीं होती. जब मैं एक जगह डिजाइन करती हूं तब मैं चाहती हूं कि वो सबसे अच्छा घर या ऑफिस हो. जब लोग मेरे स्टोर में जाते हैं, तब वो कहते हैं कि ये सबसे अच्छा स्टोर है जिसे उन्होंने देखा है. मैं जो कुछ भी चीज छूती हूं वो सोने में बदल जाती है. मेरे पास एक गोल है जो पूरा हो रहा है और आज मैं एक कम्पलीट फीमेल की तरह महसूस करती हूं’. 

 

इस स्टार्स के लिए काम कर चुकी हैं गौरी

 

आपको बता दें कि गौरी खान निफ्ट (National Institute of Fashion Technology) की स्टूडेंट रह चुकी हैं. पिछले कुछ सालों में गौरी ने कई सेलेब्स के लिए स्पेस डिजाइन किए हैं. उन्होंने करण जौहर, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के घरों की नर्सरी डिजाइन की है. इसके अलावा गौरी जैकलीन फर्नांडीज के अपार्टमेंट को भी डिजाइन कर चुकी हैं. साथ ही गौरी खान नीता और मुकेश अंबानी के घर के लिए एक पार्टी रूम भी डिजाइन कर चुकी हैं. गौरी का नाम कुछ साल पहले फॉर्च्यून इंडिया की सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link