Sriganganagar News: गहलोत सरकार ने फिर चलाया बुलडोजर, अब लेडी तस्कर की आलीशान कोठी को देखते ही देखते किया जमीदोंज

14
Sriganganagar News: गहलोत सरकार ने फिर चलाया बुलडोजर, अब लेडी तस्कर की आलीशान कोठी को देखते ही देखते किया जमीदोंज

Sriganganagar News: गहलोत सरकार ने फिर चलाया बुलडोजर, अब लेडी तस्कर की आलीशान कोठी को देखते ही देखते किया जमीदोंज

Sriganganagar News In Hindi | श्रीगंगानगर : राजस्थान के श्रीगंगानगर में नशे के कारोबार में लिप्त एक आदतन महिला तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने महिला तस्कर की दो मंजिला आलीशान कोठी को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया। यह आलीशान कोठी महिला तस्कर उषा छजगरिया की थी। ये कोठी श्रीगंगानगर के छजगरिया कॉलोनी में बनाई हुई थी। पुलिस प्रशासन की इस बड़ी कार्रवाई से माफिया तक सरकार अपने सख्त रुख का संदेश पहुंचाना चाहती है।पुलिस अधीक्षक पारिख देशमुख ने बताया कि महिला तस्कर उषा जवाहर नगर पुलिस थाने की हिस्ट्रीशीटर है। इसके अलावा महिला तस्कर उषा के पति, बहन और दो बेटियों के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया महिला तस्कर के खिलाफ 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें 3 एनडीपीएस एक्ट के मामले हैं।

तस्करी कर बनाई आलीशान कोठी

एसपी देशमुख ने बताया कि महिला तस्कर लंबे समय से नशे के कारोबार में लिप्त है। इस दौरान नशे के कारोबार से महिला तस्कर उषा ने काफी बेनाम संपत्ति कमाई। इसके चलते उसने दो मंजिला आलीशान कोठी भी बनाई। एसपी ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर अभियान ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत बदमाशों की संपत्ति की जांच के दौरान महिला तस्कर उषा का भी मामला सामने आया। इसको लेकर जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी को भी अवगत कराया गया।

Bharatpur News: प्रॉपर्टी को लेकर पिता बना खून का प्यासा, अपनी ही बेटे को उतार दिया मौत के घाट

अचानक हुई कार्रवाई से हड़कंप मचा

महिला तस्कर उषा की आलीशान कोठी को ध्वस्त करने के लिए पूरी योजना तैयार की गई। इस को लेकर जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने एसडीएम मनोज मीणा और नगर पालिका आयुक्त कपिल यादव के साथ भारी पुलिस जब्ता के साथ मौके पर पहुंचा। वहां कई पुलिस थानों से भी पुलिसकर्मी बुलाए गए। इस दौरान बुलडोजर से महिला तस्कर की आलीशान कोठी को ध्वस्त कर दिया गया। इस कार्रवाई को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एसपी ने बताया कि आपराधिक गतिविधियों में लिप्त आदतन अपराधियों के खिलाफ आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।
navbharat times -Jaipur News: राजस्थान की Annapurna Food Packet Yojana पर विवाद बढ़ा, खाद्य मंत्री Pratap Singh Khachariyawas ने ही उठाए सवाल

पूरा परिवार इसी तरह के अपराधों में लिप्त

एसपी देशमुख ने बताया कि महिला तस्कर उषा का पूरा परिवार आपराधिक मामलों में लिप्त है। उनके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि महिला तस्कर उषा के पति रणजीत के खिलाफ़ हत्या समेत 5 मुकदमे दर्ज हैं। इसी तरह बड़ी बेटी चंदा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के 2 मुकदमे समेत 3 प्रकरण, छोटी बहन प्रिया पर 2 मामले और उषा की बहन बिंदिया पर भी 3 एनडीपीएस समेत 7 मामले दर्ज हैं।
navbharat times -Udaipur News: राजस्थान में चित्तौड़ बना ‘जामताड़ा’, Instagram पर वीडियो लाइक करवाने के नाम पर ठगी का चौंकाने वाला खुलासा

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News