चीन में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ ने की शानदार कमाई

0

बॉलीवुड की  पहली महिला सुपरस्टार  श्रीदेवी अपनी दमदार एक्टिंग से पर्दे पर हमेशा  चर्चा में बनी रहती थी. श्रीदेवी पांच बार फिल्मफेयर की विजेता भी रह चुकीं है. वैसे तो उनकी सारी फिल्म ही दमदार होती है और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करती है. वहीं श्रीदेवी की आखिरी फिल्म “मॉम” ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

बता दें कि फिल्म समीक्षक और फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श  ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘चीन  में ‘मॉम’ को काफी सराहा जा रहा है. ‘मॉम’  ने चीन में शुक्रवार से अब तक कुल 67.93 करोड़ की कमाई की है.

10 मई को जी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने श्रीदेवी  की फिल्म ‘मॉम’  को चीन में कुल 38,500 सिनेमाघरों में रिलीज किया था. जिसके बाद फिल्म ने वहां अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. हालांकि,  फिल्म को 22 मार्च को रिलीज किया जा रहा था, लेकिन निर्माताओं ने इसकी तारीख को आगे बढ़ाते हुए फिल्म को ‘मदर्स डे’ के मौके पर रिलीज किया.

इस फिल्म में श्रीदेवी मां के किरदार में नजर आई है, और सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने निभाया है,  जिसका सामूहिक बलात्कार हो जाता है. श्रीदेवी  को उनकी शानदार फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड  से भी नवाजा गया था. भले ही श्रीदेवी हमारे बीच नही है, लेकिन उनके फैंस अभी भी उनकी एक्टींग के काफी दिवाने है.