Sreesanth News: ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के…’ श्रीसंत का आईपीएल में वापसी का सपना टूटा तो यूं बयां किया दर्द

0
125


Sreesanth News: ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के…’ श्रीसंत का आईपीएल में वापसी का सपना टूटा तो यूं बयां किया दर्द

नई दिल्ली: 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विनिंग भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे शांताकुमारन श्रीसंत (S Sreesanth IPL) को एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 Mega Auction) के ऑक्शन में खाली हाथ रहना पड़ा। उन्होंने प्रतिबंध हटने के बाद वह 2021 और अब 2022 में नीलामी के लिए खुद का रजिस्ट्रेशन कराया था, लेकिन उन्हें शॉर्टलिस्ट ही नहीं किया गया। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है।

वीडियो में वह विनोद खन्ना स्टारर फिल्म ‘इम्तिहान’ (Imtihaan 1974 Song) का मशहूर गाना ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के…’ गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। किशोर कुमार के इस गीत से वह अपने दर्द को मानो बयां कर रहे हों कि हार नहीं मानन है। भविष्य में उन्हें मौका मिल सकता है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘हमेशा हमेशा आभारी और हमेशा भविष्य की सोच रखते हुए। आप सभी को ढेर सारा प्यार और सम्मान। ॐ नम: शिवाय।’

उल्लेखनीय है कि 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में उनकी कथित भूमिका के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी में घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के बाद केरल के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 नीलामी के लिए 75 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ रजिस्ट्रेशन कराया था, जबकि इस वर्ष हुए मेगा ऑक्शन में उन्होंने खुद की बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखी थी।

Yash Dayal IPL Team Gujarat Titans: आईपीएल ऑक्शन देखते-देखते सो गए यश दयाल, नींद से जागे तो बन चुके थे करोड़पति
इससे पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। 38 वर्षीय खिलाड़ी लगभग नौ साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी की। उन्होंने केरल के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में भी हिस्सा लिया था। श्रीसंत ने इससे पहले आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था, जब उन्हें मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखा गया था।

Copy

navbharat times -KL Rahul-Athiya Shetty Photo Viral: केएल राहुल ने वैलेंटाइन डे पर किया प्यार का इजहार, शेयर की लेडी लव अथिया सेट्टी के संग खास तस्वीर
श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था। भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके श्रीसंत आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, कोच्चि टस्कर्स और राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।



Source link