Spoiler Alert: मालिनी की वजह से खतरे में पड़ी इमली, YRKKH में अनीषा को लेकर हुआ अभि- कायरव में झगड़ा

121


Spoiler Alert: मालिनी की वजह से खतरे में पड़ी इमली, YRKKH में अनीषा को लेकर हुआ अभि- कायरव में झगड़ा

Anupamaa Spoiler Alert
अनुपमा आज अनुज का मूड लाइट करने के लिए काफी प्रयास करती है। उसे समझाती है। नाचती-गाती है। और धीरे-धीरे अनुज का मूड हल्का हो जाता है। वह हंसने लग जाता है। इधर वनराज अपनी मां लीला से कहता है कि उसके मन में मालविका के लिए कुछ नहीं है। और वह जो कर रहा है सही कर रहा है। अपने बच्चों के फ्यूचर के लिए कर रहा है। लीला कहती है कि वह उसके साथ हैं। वनराज कहता है पारितोष के साथ अब उसे और मेहनत करनी होगी। सब बातें काव्या सुन लेती है और सोचती है कि वनराज बड़ा आदमी बनने वाला है। इससे उसको काफी फायदा होगा। तलाक भी हुआ तो एलमनी भी ज्यादा मिलेगी। इधर मालविका अनुज के चले जाने से काफी परेशान रहती है और दवा लेने से मना कर देती है। उधर वनराज बड़े आदमी बनने के सपने देखने लग जाता है। वहां अनुपमा के पास समर, किंजल और हंसमुख आते हैं। और दोनों की हिम्मत बढ़ाते हैं।

कल- सभी वैलेंटाइन्स डे की तैयारी करते हैं। इस दौरान अनुपमा भी लाल रंग की साड़ी में आती है, जिसे देखकर अनुज चौंक जाता है।

Imlie Spoiler Alert
इमली और सुंदर मिलकर सब्जी के कटोरे में ग्लू लगा देते हैं, जिससे मालिनी का हाथ चिपक जाता है। इसके बाद आर्यन और अर्पिता आते हैं। वह अपर्णा का दवाई देते हैं। और आर्यन इमली से कुछ बात करता है। इस दौरान दोनों की काफी खट्टी-मीठीं नोंक झोंक देखने को मिलती है। साथ ही मालिनी का सच सामने लाने के लिए आर्यन और इमली हाथ मिला लेते हैं। वहीं यह सब मालिनी देख लेती है और उसके खिलाफ प्लानिंग करने लग जाती है। आर्यन को उसका चेहरा देखकर हालांकि शक हो जाता है कि वह कुछ तो गलत करने वाली है। इधर घर पर आर्यन को अजीब-अजीब ख्याल आने लगते हैं और वह इमली की चिंता करता है। उसे प्रोटेक्ट करने का रास्ता निकालता है।

कल- इमली के रूम में मालिनी खूब ऐसा स्प्रे कर देती है, जिससे उसका दम घुटने लग जाता है और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनीषा गोयनका हाउस पहुंचती है। यहां बताती है कि वह कायरव की गर्लफ्रेंड है। यह सुनकर सब चौंक जाते हैं। तभी आरोही आकर बताती है कि यह अभिमन्यू बिरला की कजिन है। और आनंद बिरला और महिमा बिरला की बेटी है। यह सब सुनने के बाद मनीष अपने पूरे परिवार के साथ अनीषा को लेकर बिरला हाउस पहुंचते हैं। यहां हर्ष और मनीष में पहले काफी बहसबाजी होती है। अभि, अक्षरा और कायरव सब गोयनका हाउस पहुंचते हैं लेकिन वहां कोई होता नहीं है। फिर सभी बिरला हाउस जाते हैं। यहां मनीष बताते हैं कि अनीषा कायरव से प्यार करती है, जिसे सुनते ही सबके चेहरे के रंग उड़ जाते हैं। तभी वहां अक्षरा, कायरव और अभि आ जाते हैं।

कल- कायरव बताता है कि अनीषा उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है। अभि को यह सुनते ही गुस्सा आ जाता है। वह कायरव का कॉलर पकड़ लेता है। तभी अक्षरा अभिमन्यू की गुस्से में शर्ट पकड़ लेती है। जिसे देख अभि हैरान हो जाता है।



Source link